Begin typing your search above and press return to search.

गौरी के भाई ने किंग खान को जब बंदूक से धमकाया था….

गौरी के भाई ने किंग खान को जब बंदूक से धमकाया था….
X
By NPG News

मुंबई 8 अक्टूबर 2020. गौरी के बर्थडे के खास मौके पर बताते हैं कि कैसे दोनों को अपने प्यार के लिए पापड़ बेलने पड़े थे। किंग ऑफ बॉलीवुड बुक में अनुपमा चोपड़ा ने शाहरुख और गौरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं।

बुक में लिखा है कि गौरी के पिता को शाहरुख के धर्म से नहीं बल्कि उनके एक्टिंग से दिक्कत थी। वहीं गौरी की मां को भले ही स्क्रीन पर शाहरुख को देखना पसंद था, लेकिन वह उन्हें दामाद के रूप में नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने तो ज्योतिषी से भी सलाह ली थी कि कैसे दोनों का रिश्ता तोड़ा जाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

वहीं गौरी के भाई विक्रांत को भी उनकी बहन का शाहरुख के साथ रिश्ता पसंद नहीं था। विक्रांत ने तो शाहरुख को बंदूक से भी डराया था।

बता दें कि शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी। दोनों बॉलीवुड की पॉप्युलर जोड़ी में से एक है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान गौरी ने बताया कि शाहरुख खान ने लॉकडाउन के दौरान कुकिंग की थी। उन्होंने कहा था, ‘लॉकडाउन के दौरान हम सब बाहर का खाना ऑर्डर करने में डरते थे इसलिए घर का खाना शाहरुख खुद बनाते थे और हम सब एन्जॉय करते थे। उन्हें कुकिंग बहुत है और मुझे खाना।’

गौरी ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज (पोज देना), वॉन्डरर (घूमना-फिरना), सपने देखने वाली और सफल महिला हूं, लेकिन आप केवल मेरe एक ही हिस्सा देखते हैं। वह हिस्सा जो मेरे रोल में नजर आता है, वह नहीं जो मेरी आत्मा में कैद है। जो नहीं दिखता है, वही हिस्सा मुझे पूरा करता है। इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है।’

Next Story