…जब DSP बेटी को इंस्पेक्टर पिता ने मारा सैल्यूट……नजारा देख लोगों की आंखें खुशी से भर आई…. एक सर्किल में पिता और बेटी की तैनाती

तिरूपति 4 जनवरी 2021। कभी-कभी ऐसी तस्वीरें आ जाती है जो दिल को छू जाती है। एक ऐसी ही तस्वीर आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्वीटर वाल पर डाला है। इस ट्वीट में एक इंस्पेक्टर पिता अपनी DSP बेटी को सैल्यूट कर रहा है। ये तस्वीर आंध्र पदेश के तिरूपति में है, जहां पिता इंस्पेक्टर के तौर पर पदस्थ हैं, जबकि उसी इलाके की बेटी डीएसपी है। ऐसे में जब अधिकारी बेटी का सामना अपने पिता से हुआ तो पिता ने बिना कोई हिचक दिखाये बेटी को सैल्यूट कर दिया। पिता को सैल्यूट मारते देख डीएसपी प्रसांति सुंदर भी सकपका गयी। जबकि इंस्पेक्टर पिता श्याम सुंदर निजी रिश्तों की परवाह किये बगैर सीनियर अफसर के सामने जूनियर की तरह खड़े रहे। इस नजारे को देश मौजूद सभी की आंखें खुशी से भर आईं।

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी है। ट्वीट में तस्वीर के साथ कहा गया है, ‘आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति जो कि डीएसपी हैं को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं।’आपतो बता दें कि यह तिरुपति की तस्वीर है। यह वास्तव में एक दुर्लभ और दिल को खुश करने वाला दृश्य है।

 

Spread the love