…जब CM भूपेश को अचानक सब्जी बाजार में देख लोग रह गये दंग……काफी देर तक बाजार में लिया मोल-भाव का जायजा…. व्यवस्था को लेकर दिये जरूरी निर्देश….आमलोगों से लॉकडाउन नियम के पालन की अपील की

  • इंडोर स्टेडियम और आउटडोर स्टेडियम भी गए सीएम

  • राशन की स्थिति, सब्जियों की स्थिति की ली जानकारी

रायपुर 30 मार्च 2020 । लॉकडाउन के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हालात का जायजा लेने के लिए रायपुर की सड़कों पर निकले। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग वर्गों के लोगों से बातचीत की। उन्होंने लोगों को ना सिर्फ कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतने की नसीहत दी, बल्कि ये अपील भी कि लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें।

मुख्यमंत्री सब्जी बाजार में भी व्यवस्थाओं को देखा और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर दिये गये गाइडलाइन को पालन करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा -सरकार पूरा प्रयास कर रही है, मुश्किल होता है घरों में रहना लेकिन हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी । सभी से निवेदन है कि अपने घरों में रहे, बाहर से जो लोग लगातार फोन कर रहे हैं उनसे भी अपील करता हूं, वे वहीं पर रहे । सरकार हर तरह का प्रयास कर रही है ।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस दौरान इंडोर स्टेडियम और आउटडोर स्टेडियम भी पहुंचे और व्यस्थित तौर पर लगाये गये सब्जी बाजार का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सब्जी विक्रेताओं से भी बात की और सब्जी का भाव भी जाना। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के कालाबाजारियों के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई के निर्देश के बाद आम जरूरतों के सामान की कीमतों में बड़ी कमी आयी है।

Spread the love