Begin typing your search above and press return to search.

जब रन लेने के चक्कर में पिच पर ही भिड़ गए बल्लेबाज, देखें- VIDEO

जब रन लेने के चक्कर में पिच पर ही भिड़ गए बल्लेबाज, देखें- VIDEO
X
By NPG News

नईदिल्ली 7 फरवरी 2020। सिडनी सिक्सर्स ने क्वॉलिफायर 31 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स को हराया। इसके बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स को नॉकआउट में मात देकर फाइनल खेलने का अधिकार हासिल किया। दूसरी तरफ सिडनी थंडर्स को हराकर मेलबर्न स्टार्स भी फाइनल में पहुंच गया है। फाइनल मैच एससीजी मैदान पर खेला जाएगा। सिडनी थंडर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच हुए मैच में एक मजेदार नजारा भी देखने को मिला। दरअसल, रन लेने के चक्कर में मार्कस स्टोयनिस और निक लार्किन पिच के बीचोंबीच टकरा गए।

सिडनी थंडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निक मैडिंसन ने 11 और मार्क्स स्टोनिस ने 54 गेंदों पर 83 रन बनाए। स्टोनिस की पारी में 3 छक्के और 7 चौके भी शामिल थे। स्टोयनिस को अपनी इस शानदार पारी में निक लार्किन का साथ मिला। निक लार्किन ने 49 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। इसमें तीन छक्के और 9 चौके थे। दोनों के बीच 117 रन की साझेदारी हुई।

मेलबोर्न स्टार्स ने 20 ओवर में 2 विकेट परह 194 रन बनाए, लेकिन एक मौके पर सिंगल लेते हुए दोनों बल्लेबाज आपस में टकरा गए और मैदान पर गिर गए। जोनाथन कुक और डेनियल सैम्स ने सर्वाधिक रन खर्च किया। कुक ने 36 और सैम्स ने 41 रन दिए। दोनों ही गेंदबाजों की निक और स्टोयनिस ने जमकर धुलाई की।

Next Story