Begin typing your search above and press return to search.

व्हाट्सऐप ने हटाया यह फीचर: यूज़र्स के लिए बुरी खबर… ऐप से हटाया जा रहा है ये फीचर, जानें इसकी वजह

व्हाट्सऐप ने हटाया यह फीचर: यूज़र्स के लिए बुरी खबर… ऐप से हटाया जा रहा है ये फीचर, जानें इसकी वजह
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 सितम्बर 2021. फेसबुक फैमिली के मेसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप में लगातार बदलाव और नए फीचर्स देखने को मिलते हैं. मल्टी-डिवाइस सपोर्ट जैसे कई फीचर्स की टेस्टिंग ऐप में लंबे वक्त से चल रही है और इन्हें बीटा वर्जन में टेस्ट किया जा रहा है।हालांकि, हमेशा ऐप में नए फीचर्स शामिल किए जाएं, ऐसा जरूरी नहीं है और कुछ पुराने फीचर्स हटाए भी जाते हैं.

पॉपुलर मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहा है, क्योंकि कंपनी ने multi-device बीटा टेस्ट को सभी iOS और एंड्रायड यूज़र्स के लिए रोल आउट किया था. इसके साथ-साथ फेसबुक ओन्ड ऐप वॉट्सऐप कई और फीचर्स लॉन्च करने पर भी काम कर रहा है. जैसे ग्रुप आइकन एडिटर और एंड्रॉयड फोन से आईफोन में सारी चैट को ट्रांसफर करना. लेकिन साथ में कंपनी ने वॉट्सऐप से कुछ फीचर्स को हटाया भी है, तो आइए हम आपको इस खबर में बताते है वॉट्सऐप के अपडेट्स के बारे में…

अब WhatsApp में नहीं रहेगा ये फीचर: कंपनी ने अपने एक फीचर्स जो कि एक साल पहले वॉट्सऐप में जोड़ा था उसे इस पॉपुलर ऐप से हटा रही है. अब आप वॉट्सऐप में मैसेंजर रूम सर्विस का उपयोग नहीं कर पाएंगे. WABetaInfo की खबरों के मुताबिक वॉट्सऐप मैसेंजर रूम शॉर्टकट अब चैट शेयर सीट से हटा दिया जाएगा. ये फीचर दोनों एंड्रॉयड और iOS वर्जन से हटाया जाएगा.

Next Story