इंज्वाय करोगे क्या ?….मदहोशी से भरी आवाज में कारोबारी को पार्क में बुलाया…..फिर दोस्तों को बुलवाकर करवा दी पिटाई…..रेप की कोशिश का आरोप लगा 50 लाख की डिमांड की… लड़की सहित ब्लैकमेलर गैंग के कई आरोपी गिरफ्तार….राजधानी में हनी ट्रैप से फैली सनसनी

रायपुर 12 मार्च 2020। राजधानी में हुस्न के जाल में फंसाकर ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हनी ट्रैप के इस मामले में युवती सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो युवकों को पहले बुलाया और फिर रेप केस में फंसा देने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की डिमांड करने लगी। पैसे नहीं देने पर युवती ने दोनों युवकों के खिलाफ सेजबहार थाने में बलात्कार का केस दर्ज करा दिया। इस मामले में युवती की शिकायत के बाद युवकों के परिजनों को जेल भिजवा दिया। अब इस मामले में पीड़ित ने आरोपी युवती और उसके चार साथियों के खिलाफ मुजगहन थाने में अपराध दर्ज करया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है और बाकि की तलाश में लगी हुई है।

इंजाय करने का झांसा देकर मांगे 50 लाख…

घटना राजधानी के टेमरी मुजगहन थाना क्षेत्र की है। टेमरी निवासी पीड़ित ललित यादव दूध डेयरी का कारोबारी है। ललित ने कुछ दिनों पहले ही लाखों में अपनी जमीन बेची थी। जनवरी 2020 को ललित यादव के मोबाइल पर एक फोन आया। फोन पर किसी युवती की आवाज थी…उसने कहा- इंजाय करना हैं क्या ? ..अगर करना हो तो बताना, ऐसा कह कर युवती ने फोन काट दिया। दूसरे दिन फिर उसी लड़की ने फोन कर ललित को मिलने के लिये वीआईपी रोड सुबह 12 बजे बुलाया।

यहां पर दोनों की मुलाकात भी हुई। इसके बाद लड़की ने शाम में ऊर्जा पार्क में मिलने के लिये ललित को बुलाया। ललित अपने गांव के साथी संजय साहू को लेकर ऊर्जा पार्क लड़की से मिलने पहुंचा। तीनों ने एक दूसरे से बाते की और फिर ऊर्जा पार्क से 500 मीटर दूर स्थित एक फार्म हाउस में चले गये। थोड़ी देर बाद फार्म हाउस के अंदर पांच लड़के घुसे और ललित, संजय से मारपीट करने लगे। आरोपियों ने गंदा काम कर रहे हो कहकर, संजय और ललित की पिटाई की और थाने में रिपोर्ट करने की धमकी देकर दोनों को अपने साथ कार में तात्यापारा के सूने मकान में ले गये। यहां पर भी पांचों ने दोनों पीड़ितों के साथ मारपीट की और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी।

पैसे नहीं देने पर युवती ने पीड़ित को भिजवाया जेल…

जेल जाने की बात से ललित और संजय काफी डर गये थे। लड़की ने दोनों को केस दर्ज नहीं कराने के एवज में 50 लाख रूपए की मांग की और पीड़ितों के पास रखे 15 हजार रूपये भी छीन लिये। उसके बाद युवती अपने एक साथी के साथ स्कूटी में वहां से निकल गयी। उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित संजय और ललित को टिकरापारा स्थित स्वागत विहार ले गये। यहां पर आरोपी युवती भी अपने साथी के साथ स्कूटी में पहुंची। इसके बाद सभी ने ब्लैकमेलिंग करते हुये पैसे मांगने लगे। लड़की ने पीड़ितों से कहा की तुम लोगों ने अभी जमीन बेची है, बहुत पैसा है तुम्हारे पास, 50 लाख देना ही पड़ेगा। पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने पिटाई करते हुए ललित और संजय के खिलाफ मुजगहन थाने में केस दर्ज कराया गया। जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने लड़की और उसके साथियों के खिलाफ दर्ज किया केस….

ललित और संजय साहू ने गिरफ्तारी के वक्त युवती पर भी ब्लेकमेलिंग और मारपीट का आरोप लगाते हुए जाँच करने की बात पुलिस से की थी। जाँच के बाद पुलिस को युवती और उसके साथियों के खिलाफ कई जानकारियां लगी, जिसके बाद अब इस पूरे मामले में पुलिस ने युवती और उसके साथी उमेश रगडे, मनोज रगडे, राजा तिवारी, अजय के खिलाफ बलात्कार, ब्लेकमेलिंग और मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस सभी आरोपियों के खिलाफ 120बी, 34 आईपीसी, 365 आईपीसी और 384 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफतारी भी कर ली है। जल्द ही बाकि बचे आरोपियों को भी पकड़ने की बात कर रही है। पुलिस को संदेह है की आरोपियों ने ऐसे ही कई लोगों को अपने जाल में फंसा कर अपना शिकार बनाया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है जल्द ही मामले में खुलासा हो सकता है।

Spread the love