Begin typing your search above and press return to search.

क्या रिया का होगा पर्दाफाश, Whatsapp चैट से सामने आया ड्रग एंगल, कहा था- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर

क्या रिया का होगा पर्दाफाश, Whatsapp चैट से सामने आया ड्रग एंगल, कहा था- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 अगस्त 2020. सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब कड़ी में एक नया मोड़ आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स से बड़ा खुलास हुआ है, जिससे सुशांत की मौत में ‘ड्रग की साजिश’ होने का शक गहरा रहा है। टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिट्रीव चैट्स हैं जिन्हें रिया ने बात करने के बाद डिलीट कर दिया था। इन चैट्स में रिया ने गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा, जया साहा से बातचीत कर रही हैं।

पहली चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। गौरव वही शख्स हैं जिन्हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इसके बाद रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD है?’ MD एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है।

एक चैट रिया और जया साहा के बीच की भी है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’ इसके बाद रिया उन्हें धन्यवाद देती हैं।

पांचवी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।

इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई है। चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, ”क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।” इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

सुशांत केस में अभी कई परतें खुलनी बाकी हैं। सोशल मीडिया पर ड्रग एंगल के सामने आते ही सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बता दें ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे।

Next Story