Begin typing your search above and press return to search.

ये क्या हालत हो गई शहीद कपूर की…लॉकडाउन में घर पर धो रहे है…बोले: यह मेरा डिपार्टमेंट है

ये क्या हालत हो गई शहीद कपूर की…लॉकडाउन में घर पर धो रहे है…बोले: यह मेरा डिपार्टमेंट है
X
By NPG News

मुंबई 13 मई 2020 बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फैन्स के लिए Ask Me Anything सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। लॉकडाउन में शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सेशन में उन्होंने निजी लाइफ से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए।

एक फैन ने उनसे पूछा कि इन दिनों वह घर का कौन सा काम कर रहे हैं। इस पर शाहिद ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। उन्होंने बताया कि मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है तुम्हारा? इसके अलावा शाहिद ने बताया कि उन्हें गुलाब जामुन और वनीला आइसक्रीम बहुत ज्यादा पसंद है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें पंजाबी पकवान बहुत अच्छे लगते हैं।
शाहिद से एक फैन ने पूछा कि हाल ही में उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी वेब सीरीज देखी? इसके जवाब में उन्होंने सीरीज द फैमिली मैन का नाम लिया। मालूम हो कि इस सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज में मनोज वाजपेयी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

एक्टर से यह भी पूछा गया कि क्या वह इस बात से नाराज हैं कि अवॉर्ड समारोहों में फिल्म कबीर सिंह में उनके परफॉर्मेंस को तवज्जों नहीं दी गई क्योंकि फिल्म को लेकर विवाद हुआ था। इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि ऐसा नहीं है। आप लोगों ने मुझे जितना प्यार दिया है उसे मैं बयां नहीं कर सकता हूं। आप लोगों की वजह से मैं हूं।

Next Story