होटल में उस रात सुशांत के साथ क्या हुआ? ED को रिया चक्रवर्ती ने बताई पूरी कहानी…. क्या सच में इस कहानी से सुशांत को मानसिक बीमारी साबित करना चाहती है रिया

मुंबई 13 अगस्त 2020। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस केस में हर दिन नये और कई चौंकानेवाले खुलासे हो रहे हैं. एक्टर के निधन के बाद एक चीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही है वो है उनका यूरोप ट्रिप (Europe Trip). अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दावा किया है कि इस ट्रिप के बाद से सुशांत अजीब बर्ताव करने लगे थे. रिया चकवर्ती ने अब एक चौंकानेवाला खुलासा किया है.

प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर महीने में वे लोग यूरोप ट्रिप पर गए थे. वहीं के एक होटल के एक रूम में सुशांत ने एक तस्वीर देखी और उसी के बाद सुशांत की मानसिक हालत खराब होनी लगी. रिया ने ईडी को बताया कि तस्वीर को देखने के बाद सुशांत रुद्राक्ष की माला से जाप करने लगे थे. इतना ही नहीं इन लोगों को यूरोप के बाद अस्ट्रेलिया जाना था, लेकिन सुशांत की हालत ज्यादा खराब होने के कारण वो नहीं गए और भारत वापस आ गए.

ऐसे मामलों पर मानसिक रोगों के डाक्टर सागर मुंदड़ा का कहना है ऐसे होने के काफी कम चांस होते है. बता दें, रिया चक्रवर्ती की ये ट्रेवल हिस्ट्री 10 अगस्त 2019 से लेकर 25 फरवरी 2020 तक के बीच की है. 13 अक्टूबर 2019 को जब सुशांत सिंह रिया चक्रवर्ती के साथ इटली पहुंचे, तो उनकी तबीयत खराब होनी शुरू हो गई थी. 3 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह फ्रांस में रुके. 9 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक ये तीनों स्विटरजरलैंड में रहे. 11 अक्टूबर को ये तीनों फ्रांस वापस लौट आए, लेकिन फिर रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह और शोविक को लेकर स्विट्जरलैंड आ गईं और 12 अक्टूबर तक वहीं रुकीं.

जानें वो कौन सी पेटिंग थी? रिया जिस पेंटिंग के बारे में बता रही है वह फ्रांसिस्को डी गोया ने बनाई थी. वह एक महान चित्रकार थे. इस तस्वीर को गोया ने ग्रीक की पारंपरिक मान्यता के आधार पर बनाया था. रिया ने यह भी बताया कि, एक दिन जब वह सुशांत के कमरे में पहुंची थी तो देखा कि वह एक पेंटिंग को देख डरे हुए थे और रुद्राक्ष की माला हाथ में लेकर जप रहे थे. उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई थी और उन्‍हें मनोचिकित्सक से सलाह भी लेनी पड़ी थी.रिया के अनुसार, सुशांत ने चीखना और चिल्लाना शुरू कर दिया था. कभी-कभी वह रोने भी लगते थे. उसकी स्थिति को देखकर, उसके मनोचिकित्सक सुसान वॉकर ने दावा किया था कि वह बायपोलर डिसऑर्डर (Bipolar Disorder) से जूझ रहे थे. वह उनकी हालत को लेकर परेशान थी. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने 10 जून को शोविक को उनकी हालत पूछने के लिए एसएमएस भी किया था.

Spread the love