नेहा कक्कड़ ने क्या लगा दी है आदित्य संग शादी की खबरों पर मुहर?.. वैलेंटाइन्स डे के दिन लेंगी सात फेरे, ये तस्वीर कर रही इशारा

मुंबई 24 जनवरी 2020। सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सिर्फ अफेयर ही नहीं बल्कि दोनों की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों के कई तरह के पोस्ट वायरल हो रहे हैं। नेहा अपनी और शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तक कहा तो ये जा रहा था कि ये सब बस मजाक है। लेकिन नेहा के पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्होंने इस बात पर अब मुहर लगा दी है।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी इंडियन आइडल के सेट पर बीते दिनों ही पक्की हुई थी। लेकिन ये सब कुछ मजाक-मजाक में हुआ था। अब लगता है कि नेहा कक्कड़ इन बातों की पोल खोल रही हैं। नेहा के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर तो लगता है कि ये मजाक नहीं बल्कि सच्चाई ही है। खास बात तो ये है कि नेहा के साथ आदित्य भी इस बात पर मुहर लगाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ’14 फरवरी’। बता दें कि इंडियन आइडल पर इन दोनों की शादी की जो तारीख तय की गई थी वो भी 14 फरवरी ही थी। नेहा की इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि नेहा कुछ इशारा कर रही हैं।

वहीं आदित्य नारायण ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसी तरह की तस्वीर साझा की है। आदित्य भी अपनी तस्वीर में हाथ से आधा दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में आदित्य ने लिखा है, ‘मेरे दिल का एक हिस्सा’। अब आदित्य नेहा की इन पोस्ट को देखकर तो यही लग रहा है कि मजाक के इतर सच्चाई कुछ और ही है।

 

View this post on Instagram

 

A part of my ? #IndianIdol @thecontentteamofficial @sonytvofficial

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

बहरहाल जो भी सच्चाई है वो 14 फरवरी को सबके सामने आ ही जाएगी। बता दें जल्द ही उदित नारायण सारेगामापा  शो में जज के भूमिका में नजर आएंगे. साथ में कुमार सानू और अलका याग्निक भी जज की कुर्सी पर दिखेंगी.

Spread the love