सुशांत की मौत किस वजह से हुई?….सामने आयी एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट….पढ़िये क्या कुछ बताया गया है उसमें

मुंबई 24 जून 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड बताया गया था। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही सामने आयी थी। अब उनकी फाइनल रिपोर्ट आ गयी है। डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह को आत्महत्या ही बताया गया है। पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौप दी गई है. उस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें बताई गई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी, इसलिए दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई. एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है. बताया गया है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

मुंबई पुलिस के अनुसार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत को गला दबाकर मारा गया है. इस पर जांच में ऐसा कुछ नहीं आया है. सुशांत के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स (Struggling Marks) नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है. सुशांत के सीए (CA) का मुंबई पुलिस आज (24 जून) स्टेटमेंट ले रही है. वहीं, अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट भी नहीं लिया गया है.

बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में सुशांत के दोस्तों, नौकरों और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.