Begin typing your search above and press return to search.

टॉस के बाद स्थगित हुआ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया का मैच…

टॉस के बाद स्थगित हुआ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया का मैच…
X
By NPG News

नईदिल्ली 23 जुलाई 2021. कोरोना के कारण क्रिकेट के इतिहास में ऐसा हुआ जो आज से पहले कभी नहीं हुआ. वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच को टॉस होने के बाद स्थगित कर दिया गया. बारबाडोस में दूसरा वनडे मैच कोविड-19 के पॉजिटिव मामले के चलते निलंबित कर दिया गया. ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई मैच टॉस के बाद कोरोना वायरस की वजह से स्थगित किया गया है. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे वेस्टइंडीज टीम के सपोर्ट स्टॉफ के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण स्थगित कर दिया गया है. यह नतीजा टॉस के बाद किया गया चूंकि उसी समय टेस्ट का नतीजा आया था. कोविड प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए इस पर फैसला लिया गया. दोनों टीमों के सभी सदस्यों और मैच अधिकारियों का आज फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा. मैच को फिर से कब खेला जाएगा, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा जब दुबारा किए गए टेस्ट का रिजल्ट आ जाएगा.

अब देखना होगा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ बचे हुए दो वनडे इंटरनेशनल मैच कब के लिए रिशेड्यूल किए जाते हैं.ऑस्ट्रेलिया ने दो दिन पहले इसी मैदान पर डीएलएस पद्धति पर पहला मैच 133 रन से जीता था. वहीं दूसरे वनडे में खिलाड़ियों को एक मैच की शुरुआत से कुछ ही मिनटों की दूरी पर अपने-अपने ड्रेसिंग रूम में लौटते देखा गया, जिसमें तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ में भी शामिल थें, जो चोटिल आरोन फिंच की जगह अपनी एकदिवसीय मैच शुरू करने के लिए तैयार थे.

पाकिस्तान को पांच ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ-साथ दो टेस्ट मैचों के लिए कैरेबियाई दौरे पर भी जाना है. टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से बारबाडोस में भी हो रही है.

Next Story