शाबाश राजधानी पुलिस : थाना प्रभारी की कोशिश ने बाप को बेटी से मिलाया…..बिटिया को लाने गाड़ी का भी कराया इंतजाम…अब खूब हो रही है इस TI की तारीफ

रायपुर 21 जनवरी 2021। राजधानी के राजेंद्र नगर पुलिस का बड़ा ही मानवीय चेहरा सामने आया है। थाना प्रभारी विशाल कुजूर की पहल से ना सिर्फ एक बाप से बिछड़ी बेटी मिल पायी…बल्कि युवती को लाने के लिए गाड़ी मुहैय्या कराया। थाना प्रभारी विशाल के इस कदम की अब खूब तारीफ हो रही है। दरअसल राजेंद्र नगर थाने में डोंगरगढ़ के RPF थाने से कॉल आया, जिसमें बताया गया कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में बैठी एक युवती को RPF ने उतारा है, वो मानसिक रूप से कमजोर है, लेकिन पता रायपुर के तेलीबांधा इलाके का बता रही है। और पिता का नाम रवि रवानी बता रही है।

फोन पर आयी इस सूचना पर विशाल कुजूर ने तुरंत संज्ञान लिया और व्हाट्सएप के जरिये मांगी गयी तस्वीर के आधार पर युवती के परिजनों की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार युवता का पता चल गया। पुरैना तालाब के पास रहने वाले रवि रवानी ने बताया कि उनकी बेटी अचानक कहीं चली गयी है।

लड़की को लाने के लिए परिजन के पास कोई साधन नहीं था, ऐसे में थाना प्रभारी विशाल ने संवेदना दिखाते हुए एक कार की व्यवस्था करायी, जिसमें परिजनों को डोंगरगढ़ भेजा गया। देर रात करीब 3 बजे परिजन लड़की को लेकर वापस रायपुर लौट आये।

राजेंद्र नगर थाना पुलिस और थाना प्रभारी की अब जमकर तारीफ हो रही है। पुलिस का ऐसा मानवीय चेहरा कभी-कभार ही देखने को मिलता है। इधर परिजन भी पुलिस को धन्यवाद जताते नहीं थक रहे हैं।

Spread the love