CM के हेलीकॉप्टर में शादी की शूटिंग मामला : …. जानिये कौन है वो कपल, जिसके लिए खोल दिया गया स्टेट हैंगर… मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में जोड़े ने कराया था रोमांटिक फोटोशूट

रायपुर, 22 फरवरी 2021। भाजपा नेता के रिश्तेदार की मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर पर शादी की शूटिंग पर हड़कंप मच गया है। कांग्रेस अब आरोप लगा रही है कि भाजपा के करीबी अधिकारियों की दखल से स्टैट हैंगर खोला गया और फिर वहां मुख्यमंत्री के इस्तेमाल वाले हेलीकाप्टर पर वेडिंग फोटो शूट करायी गयी।

दरअसल शादी की ये फोटो कुछ दिन पुरानी बतायी जा रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब ये फोटो वायरल हुई है। फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। इंटेलिजेंस के साथ-साथ एविएशन डिपार्टमेंट भी सकते में हैं कि पूरी तरह से प्रतिबंधित स्टैट हैंगर में आखिर किसकी इजाजत से फोटो शूट कराया गया। हेलीकाप्टर के साथ कई फोटो वायरल हुई है, जिसमें ना सिर्फ भाजपा नेता के रिश्तेदार हेलीकाप्टर में बैठा हुआ है, बल्कि हेलीकाप्टर के साथ भी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है।

कौन है कपल, जिसने शादी की हेलीकाप्टर पर करवाई शूटिंग

फोटोशूट में नजर आ रहे युवक का नाम संकेत साय है। जिसने अपनी वेडिंग शूट स्टेट हैंगर पर करायी है। संकेत  फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का सदस्य हैं। जशपुर के विकासखंड कुनकुरी के ग्राम पंचायत डोडापानी सरपंच संकेत कुमार साय ग्राम तमासिंघा निवासी हैं जो भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं कुनकुरी के पूर्व विधायक  रोहित साय के भतीजे एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय की ड़ेढ सास का बेटा है।

इस तरह फोटोशूट का हुआ खुलासा 

ये फोटो जनवरी महीने में ही शूट करायी गयी थी। लेकिन ना तो किसी भनक लगी और ना ही किसी ने इसकी शिकायत ही दर्ज करायी। लेकिन जिस फोटोग्राफर ने ये फोटो खींचा था, उसने अपनी वाहवाही बटोरने के लिए इस फोटो को फेसबुक पर अपलोड किया तब जाकर ये राज सबके सामने आया। अगर स्टूडियो का फोटोग्राफर ने ये फोटो फेसबुक पर अपलोड ना किया होता, तो ये सामने नहीं आ पाता। हालांकि, खुलासे के बाद फोटोग्राफर ने FB से फोटो डिलीट कर दिया है

Spread the love