CM के हेलीकाप्टर पर रायपुर स्टेट हैंगर में वेडिंग शूट….. हेलीकाप्टर पर रोमांटिक अंदाज में फोटोशूट हुआ वायरल…. कांग्रेस ने कहा- “सुरक्षा की है चूक, इजाजत देने और दिलाने वालों पर हो कार्रवाई”

रायपुर 22 फरवरी 2021। हेलीकॉप्टर में कथित भाजपा नेता के करीबी के वेडिंग फोटोशूट पर बवाल मच गया है। फोटोशूट की इजाजत किसने दी.?…स्टेट हैंगर किसकी इजाजत से खोला गया…? .VVIP की सुरक्षा में कैसे सेंध लगी ?…इन सवालों का जवाब तलाशने में अब इंटेलिजेंस और एविएशन डिपार्टमेंट के हाथपांव फुल गये हैं। सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर रायपुर के पुलिस पैरेड ग्राउंड स्थित स्टैट हैंगर की बतायी जा रही है। जिस हेलीकाप्टर में ये फोटोशूट हुआ है, उसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में इतने संवेदनशील क्षेत्र में VVIP चौपर के इस्तेमाल पर हंगामा मच गया है। कहा जा रहा है कि भाजपा के किसी करीबी का ये फोटोशूट है। लिहाजा

कांग्रेस ने इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध बता रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर हेलीकाप्टर में वेडिंग फोटोशूट की एक तस्वीर वायरल हो रही है। फोटो में एक जोड़ा हेलीकाप्टर के पास मौजूद है, जिसमें एक फोटो में युवक हेलीकाप्टर की सीट पर बैठा है, जो युवती को हाथ पकड़कर चौपर पर बैठाने की कोशिश कर रहा है, वहीं एक फोटो में कपल रोमांटिक अंदाज में हेलीकाप्टर से चिपककर खड़े हैं। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने साजिशन हेलीकाप्टर में फोटोशूट कराया है।

बीजेपी की साजिश का हिस्सा है फोटोशूट

कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी पहले भी साजिश करती रही है, मुख्यमंत्री के इस्तेमाल वाले हेलीकाप्टर में जिस तरह से फोटो शूट किया गया है, वो एक बड़े साजिश का हिस्सा है। दरअसल ये फोटोशूट स्टैट हैंगर में किया गया है।

किसकी इजाजत से खोला गया स्टैट हैंगर

दरअसल फोटोशूट स्टैट हैंगर में किया गया है, जहां हमेशा सुरक्षा व्यवस्था रहती है। जाहिर है कोई मनमाने तरीके से स्टैट हैंगर का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। स्टैट हैंगर खोलने के लिए बड़े लेवल पर इजाजत की जरूरत होती है। ऐसे में कांग्रेस अब इस मामले में ना सिर्फ स्टेट हैंगर खोलने का दवाब बनाने वाले पर जांच की मांग कर रही है, बल्कि उसके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रही है।

ये पुलवामा जैसी साजिश का हिस्सा है – विकास तिवारी

कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा है कि …

स्टैंट हैंगर पूरी तरह से प्रतिबंधित क्षेत्र है, यहां आमलोग तो छोड़िये अधिकारी भी नहीं जाते, वहां फोटोशूट किसकी इजाजत से किया गया है, जिस जगह पर और जिस हेलीकाप्टर पर ये फोटोशूट हुआ है, उसका इस्तेमाल मुख्यमंत्री करते हैं। ये बीजेपी की साजिश का हिस्सा है, मेरा आरोप है कि इस तरह की घटना में पुलवामा जैसी साजिश है, बीजेपी के नेता हमेशा साजिश करते हैं। ये पूरी तरह से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध है और पूरी तरह से इंटेलिजेंस फेल्योर है, मेरी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच की जाये और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये”

 

Spread the love