Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 February 2024: पागल प्रेमी युवरा को पता चलेगा अभिरा-अरमान का सच, आएगा अब जबरदस्त ट्विस्ट...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, गोयनका हाउस के लोग पोद्दार परिवार से दादी सा, मनीषा और विद्या को अपने मेले में इनवाइट करते हैं, जहां पर पहले तो दादी सा जाने से मना कर देती है।
लेकिन अभिरा के समझाने पर दादी सा और सभी लोग जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके बाद अभिरा अरमान को ऑल द बेस्ट बोलकर ऑफिस के लिए निकल जाती है। आइए आपको बताते हैं कि कहानी में आगे क्या होगा।
फूफा सा की मदद से युवराज उदयपुर आ जाएगा। युवराज उदयपुर में आते ही हंगामा खड़ा कर देता है। वह सड़क पर लोगों को बताता है कि वह हीरो नहीं विलेन है। इस दौरान वह एक शख्स को मारता भी है।
इसके बाद संजय उसे फार्म हाउस में ले जाता है। दूसरी तरफ अभिरा और चारू ऑफिस में अपने नए प्रोजेक्ट का इंतजार करती हैं। इस दौरान बॉस की तरफ से नया प्रोजेक्ट अभिरा को मिलता है, जिस वजह से चारू चिड़ जाती है और वहां से चली जाती है।
पोद्दार हाउस में सभी को पता चलता है कि रूही को बुखार हो गया है। इस वजह से सभी लोग टेंशन में आ जाते हैं। दादी सा मेले में जाने से मना करती है, लेकिन तभी अरमान वहां आ जाता है। इस मौके पर विद्या अरमान को रूही का ध्यान रखने के लिए कहती है।
तभी मनीषा अरमान की शर्ट पर लगी स्टेप्लर की पिन देख लेती है और बोलती है, 'अरमान तुम्हारी वाइफ परफेक्ट नहीं है, लेकिन वह हर मुश्किल का हल खुद निकाल लेती है। देखना तुम्हें वह मुश्किल में साथ खड़ी नजर आएगी।' ये सुनकर दादी सा मनीषा को शांत करवाती है और फिर वहां से सब चले जाते हैं।
इसके बाद संजय युवराज को फार्महाउस में रहने के लिए कहता है, लेकिन युवराज सभी बातों को इग्नोर करके सिर्फ अभिरा और अपनी फोटो में खोया होता है। इस मौके पर संजय अभिरा और अरमान की शादी की बात युवराज को नहीं बताता।
ऑफिस में चारू और अभिरा की बहस हो जाती है और गोयनका हाउस में दादी सा का शूटिंग वाला टैलेंट देख सब हैरान रह जाते हैं। इसी बीच, अरमान रूही का ध्यान रखता है।
वह रूही को दवा खिलाता है और उसकी तबीयत बिगड़ने पर ठंडे पानी की पट्टियां भी करता है, लेकिन रूही उसे कुछ करने नहीं देती। इसी दौरान वह बार-बार रूही को अभिरा बोलता है, जिस वजह से वह भड़क जाती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान रूही के पास बैठा होता है तभी उसे अभिरा का वीडियो कॉल आता है वो उसे रेस्टोरेंट में बुलाती है युवराज भी अभिरा को ढूंढते हुए रेस्टोरेंट में पहुंच जाता है, रूही अरमान को अभिरा के पास जाने से रोकती है, युवराज देखता है कि अभिरा के गले में मंगलसूत्र है।