Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 May 2024: 440 वॉट का झटका देगी चारू, नर्क बनेगा अब अरमान की जिंदगी...
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में अभिरा सबके नाक में दम कर देगी। दरअसल, एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अभिरा के सिर पर बंधी पट्टी खुल जाएगी।
वह अपनी पट्टी बांधने की कोशिश करेगी और इसी बीच अरमान आ जाएगा। अरमान बड़े ही प्यार से अभिरा की पट्टी बांधेगा और फिर ऑफिस के लिए रवाना हो जाएगा।
अरमान के जाने के बाद सारी महिलाएं डाइनिंग टेबल पर बैठेंगी। हालांकि, कोई कुछ नहीं खाएगा। ऐसे में अभिरा ‘मैं ख्वाबों की शहजादी’ पर डांस करना शुरू कर देगी और सबके लिए शिकंजी लेकर आएगी।
दादी-सा भड़क जाएंगी और शिकंजी को फेंक देंगी। अभिरा का मुंह उतर जाएगा। वह अपना मूड ठीक करने के लिए नूडल्स बनाने जाएगी, लेकिन रूही उसे किचन यूज करने नहीं देगी।
ऐसे में अभिरा बाहर आग जलाकर कचौड़ियां तलेगी और कृष की मदद से अनाथालय के बच्चों को पौद्दार हाउस बुलाएगी। अभिरा बच्चों को कचौड़ियां देगी। अरमान ये सब देखकर खुश हो जाएगा।
अरमान के चेहरे पर स्माइल देखकर अभिरा खुश हो जाएगी और उसे कचौड़ी देगी। अरमान सब कुछ भूलकर अभिरा के हाथ की बनी कचौड़ी खाना शुरू करेगा। हालांकि तभी दादी-सा, अरमान को अपने पास बुला लेंगी। दादी-सा की आवाज सुनकर अरमान कचौड़ी छोड़कर चला जाएगा।
उधर दादी-सा, अरमान से तलाक के बारे में बात करेंगी। इधर अभिरा, विद्या से बात करेगी। वह विद्या को समझाने की कोशिश करेगी। विद्या भड़क जाएगी और अभिरा पर हाथ उठाएगी।
लेकिन तभी अरमान आ जाएगा और वह विद्या का हाथ पकड़ लेगा। अरमान कहेगा, ‘अभिरा अब आपके थप्पड़ के भी लायक नहीं बची है मां।’ इसके बाद अरमान, अभिरा को खरीखोटी सुनाएगा और उसके हाथ में तलाक के पेपर्स दे देगा।
आपको ये भी बता दें कि, टीवी सीरियल में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि दादी-सा, रूही और फूफा-सा मिलकर किसी तरह अरमान और अभिरा की शादी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच कोई भी चारू पर ध्यान नहीं देता है। चारू अकेले पड़ जाती है। ऐसे में वह बड़ा फैसला लेती है।
चारू घर से भाग जाएगी। वह पौद्दार हाउस छोड़ देगी और देव से शादी कर लेगी। जब ये बात पौद्दार परिवार को पता चलेगी तब वे हैरान रह जाएंगे। दादी-सा भड़क जाएंगी और इस शादी को स्वीकार करने से मना कर देंगी। वहीं फूफा-सा गुस्से में चारू के ऊपर हाथ उठाने की कोशिश करेंगे।
हालांकि देव, फूफा-सा का हाथ पकड़ लेगा और कहेगा कि चारू अब मेरी पत्नी है और मेरी पत्नी पर किसी को भी हाथ उठाने का हक नहीं है। अरमान पागल हो जाएगा। उसे समझ नहीं आएगा कि वह अभिरा के साथ अपना रिश्ता, विद्या-माधव की शादी, रूही को दिया वादा और चारू द्वारा की गई गलती को एक साथ कैसे संभाले।