टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चीजें धीरे-धीरे ठीक हो रही है। पोद्दार हाउस में सभी लोगों ने अभिरा को दिल से अपना लिया है, लेकिन दादी सा अभी भी उससे नफरत करती है।
बीते एपिसोड में विद्या और माधव अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं। विद्या फैसला लेती है कि वह अभिरा और माधव के साथ आउट हाउस में ही रहेगी। ये सुनकर दादी सा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। लेकिन अरमान बहुत खुश होता है। अब लेटेस्ट एपिसोड में अभिरा और अरमान के सामने उनके रिश्ते का सच आ जाएगा।
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का 08 जुलाई का एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि पोद्दार हाउस के सभी बच्चे अभिरा के साथ बैठकर उसकी और अरमान की बात करते हैं, तभी अरमान वहां आ जाता है और सबको भेज देता है।
इसके बाद अरमान अभिरा को जबरदस्ती दवा देता है और फिर अगले दिन अभिरा शानदार अंदाज में विद्या का हाउस हाउस में स्वागत करती है, लेकिन अरमान घर में नहीं आता। दूसरी तरफ कावेरी अनाथ आश्रम में खाना खिलाने के लिए संजय को भेजती है और फिर टेबल पर फैमिली फोटो में अभिरा को देखकर भड़क जाती है।
आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा अक्षरा की बर्सी पर पूजा करती है और अरमान पूजा में उसका साथ देता है। इस दौरान मनीष गोयनका भी यहां पहुंच जाता है और बार-बार अक्षरा को याद करता है।
सीरियल में दिखाया जाएगा कि अरमान अभिरा को गरीब लोगों को खाना खिलाने में मदद करने के लिए कहता है। वह बार-बार अभिरा से माफी मांगता है और उसे खुद के लिए लकी बताता है।
वह अभिरा से बोलता है, 'मैं तुमसे सिर्फ छीना है और तुमने मुझे दिया है। तुमने मां और पापा का रिश्ता ठीक कर दिया।' ये सुनकर अभिरा अरमान को शांत करवाती है और आगे बढ़ने के लिए कहती है।
इस बीच मनीष गोयनका को मंदिर में अक्षरा को याद करते देख रूही दुखी हो जाती है। पोद्दार हाउस में जाकर अभिरा अरमान को बताती है कि वह अब सब कुछ छोड़कर जाना चाहता है।
लेकिन तभी अरमान और अभिरा को एक पार्सल मिलता है, जिसमें दोनों की शादी से जुड़ा एक कोर्ट का नोटिस होता है। इस नोटिस में बताया हुआ होता है कि उनकी शादी खारीज नहीं हुई है। ये देखकर दोनों हैरान रह जाते हैं।
आने वाले एपिसोड में रूही की गाड़ी से एक एक्सीडेंट होने वाला है और पुलिस रूही को ले जाएगी। रूही मदद के लिए अरमान को फोन करती है और जिस शख्स का एक्सीडेंट हुआ है, वो अभीरा को फोन करता है। मतलब रूही के लिए कोर्ट में और असल जिंदगी में एक बार फिर अरमान और अभीरा भिड़ने वाले हैं।