Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 Jan 2024: रोहित की पूजा में होगा बड़ा तमाशा, शो में एक नही आया ये तीन धमाकेदार ट्विस्ट...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि फिर एक बार दादी सा अरमान और अभीरा को सजा देंगी। अभिरा को जहां दादी सा से बिना इजाजत लिए फैसला लेने की सजा मिलेगी वहीं अरमान अभिरा का साथ देने के चक्कर में फंस जाएगा।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के शनिवार के एपिसोड के आखिर में अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर वीडियो दिखाया गया है। इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि दादी सा पौद्दार हाउस के चौखट पर लक्ष्मण रेखा खींच देंगी।
अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रोहित के लिए रखी गई पूजा के दौरान दादी सा अरमान और अभिरा को बुलाने का आदेश देंगी। पता चलेगा कि अरमान और अभिरा अपने कमरे में नहीं है।
दादी सा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वो कहेगी कि रोहित के लिए रखी गई पूजा से ज्यादा जरूरी और कौन सा काम आ गया?
प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा अपने पति अरमान को लेकर गोयनका हाउस गई हुई है। असल में मनीष जी की तबीयत खराब है और अपने परनानू की तबीयत के बारे में पता चलने पर वो खुद को वहां जाने से रोक नहीं सकेगी और अरमान की मदद लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाएगी।
इधर अभिरा अपने परनानू के गले लगकर रो रही होगी और उधर दादी सा भड़की हुई होंगी।
पंडित के बार-बार यह कहने पर कि पूजा का मुहूर्त निकल रहा है, दादी सा का गुस्सा और बढ़ जाएगा। परिवार के सभी लोग जब अरमान और अभिरा के बारे में सोच रहे होंगे तभी दोनों दौड़ते हुए पहुंच जाएंगे।
अरमान और अभिरा घर में कदम रखें, उससे पहले ही दादी सा दोनों को रोक देंगी। दादी सा चौखट पर एक लकीर खींच देंगी और कहेंगी कि ये लक्ष्मण रेखा हमने तुम दोनों के लिए खींची है। तुम दोनों यह लाइन पार नहीं करोगे और ना ही पूजा में बैठोगे। चले जाओ यहां से। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए NPG न्यूज़ के साथ।