Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6 February 2024: नरक बनेगा अभिरा-अरमान की जिंदगी, शो में फिर हुई इस शख्स की एंट्री...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा और रूही की बहस के बारे में दादी सा को पता चल जाता है। मनीषा भी मेहमानों के सामने बोल देती है कि पोद्दार परिवार की नई बहुएं बिना लड़े मानती नहीं है।
ये बात सुनकर घरवालें थोड़ा शर्मिंदा हो जाते हैं। इसके बाद विद्या और मनीषा दोनों किचन में जाती हैं और मिलकर सारा खाना ठीक कर देती है। ये देखकर अरमान सब कुछ समझ जाता है और अभिरा से पूछता है।,
'उन्होंने मां और चाची को साथ मिलाने के लिए रूही की खीर खराब की है?' अभिरा इस पर आना कानी करती है और रूही पीछे से बोलती है, 'अरमान तुम इसकी गलती में भी अच्छा कैसे ढूंढ सकते है।'
मनीष गोयनका पैसों के लिए परेशान होता है, लेकिन स्वर्णा और सुरेखा पहले मनीष को मीठा खिलाते हैं और उसे बातों में लगाकर बता देते हैं कि उन्हें पैसों की जरूरत नहीं है और फिर तीनों मिलकर रसमलाई खाते हैं।
इस दौरान सुरेखा परिवार के पुराने दिनों को याद करती है। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में दादा सा की सहेलियों को खाना परोसा जाता है और सबको खाना बहुत अच्छा लगता है। इसी बीच, फूफा सा को युवराज के पापा का फोन आता है और फिर अभिरा के खिलाफ दिमाग चलाने लगता है।
मनीषा और विद्या में सब कुछ ठीक हो जाता है। दोनों एक दूसरे से माफी मांगती हैं और फिर दादी सा खुशी में खाना बनाने वाली पूरी टीम की तारीफ करती है और वह एक एक करके सभी को अपनी कीमती टोफी देती है। वह मनीषा को भी टोफी देती है, जिसे देख सब इमोशनल हो जाते हैं।
हालांकि, दादी सा अभिरा को टोफी नहीं देती और बोलती है, 'तुमने रूही की खीर खराब की, जिस वजह से तुम टोफी की हकदार नहीं हो।' इस मौके पर अरमान अभिरा का सपोर्ट करता है और खीर खराब करने का कारण बताता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, युवराज अपनी कार चला रहा होगा और वह रोड पर जाम लगा देगा अभिरा रेस्टोरेंट में बैठी होगी, युवराज कार से बाहर निकलेगा और कहेगा कि अभिरा मैं आ गया।