सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सीरियल में रूही और अरमान के बीच अनबन होती हुई दिखाई देगी।
अभिरा उस लड़ाई को खत्म करने के बारे में सोचेगी, जिसमें वो कहीं न कहीं सफल भी रहेगी।
सीरियल की शुरुआत की में दिखाया जाएगा कि अभिरा एनजीओ के लिए जो प्रोग्राम होने वाला होता है उसको लेकर घरवालों के साथ प्लान करेगी।
अभिरा अपने ही अपने प्लान देती जाएगी और किसी की नहीं सुनेगी। इसको लेकर दादी सा और अभिरा के बीच प्यारी सी नोंकझोंक होगी।
इस दौरान जब अरमान अपना आइडिया सबके सामने रखेगा तो रूही को वो पसंद नहीं आएगा। दोनों के बीच बहस हो जाएगी और रूही गुस्सा होकर किचन में चली जाएगी।
अभिरा उससे नाराजगी का कारण पूछेगी। रूही के कुछ भी अभिरा को बोलने से पहले अरमान वहां पर आ जाएगा।
दोनों की फिर से लड़ाई हो जाएगी। वहीं, सजंय फूफा अपनी खौफनाक हरकतों से बाज नहीं आएंगे। वो चारू के बॉस देव सर को वॉर्निंग देगा।
साथ ही कहेगा कि चारू को काम पर रखना का अंजाम उसे भुगतना पड़ेगा। चारू अपने पिता के मुंह से निकली ऐसी बातों को सुनकर परेशान हो जाएगी।
अभिरा के चलते आगे सीरियल में दिखाया जाएगा कि अरमान और रूही के बीच सबकुछ ठीक हो जाएगा। दादी सा इसके बाद अभिरा को बताएगी कि कठपुतली के कलाकार नहीं पहुंचे है।
ऐसे में अभिरा दादी सा के साथ मिलकर डांस करेगी। इसमें उनका साथ रूही और अरमान दोनों देंगे।
वैसे सीरियल के अंदर ये भी दिखाया जाएगा कि अभिरा को रोहित के चले जाने के बाद भी मांग में सिंदूर रखने और तैयार होने को लेकर काफी कुछ सुनाया जाने वाला है। ऐसे में वो इस गम से निकल पाएगी या फिर वो तो देखने वाली बात है।