Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 Jan 2024: अरमान को अभिरा की पसंद के कपड़े पहने देख खौला रुही का खून, शो में होगा अब...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रुही पोद्दार परिवार के घर वापस आ जाती है सभी उसे देख कर बहुत खुश होते है दादी-सा और विद्या रुहीं को गले लगाते है।
अभिरा और रूही स्टोन पेपर सीजर खेलते है और रूही जीत जाती है फिर वह अभिरा को गले लगाती है और अभिरा रूही को कहती है कि तुम घर आ गई इसलिए में खुश हूं।
स्वर्णा रुही से वापस पोद्दार परिवार के पास जाने से नाराज हो जाती है स्वर्णा रूही से कहती है मनीष को तुम्हारी जरूरत थी और मनीष स्वर्णों को बोलने से रोक लेता है।
विद्या रुही से अरमान और अभिरा की तरफ से मांफी मांगती है और वह रूही से कहती है अगर तुम्हे कोई दिक्कत हो तो मुझे बता देना लेकिन दुबारा इस घर को छोड़कर मत जाना।
अरमान अभिरा से नाराज हो जाता है क्योंकि अभिरा ने घर में अरमान के बारे में झूठ बोला की अरमान दोस्त की बैचलर पार्टी में गया है लेकिन अभिरा कहती है कि सभी लोग बहुत प्रश्न कर रहे थे।
अभिरा अरमान से उस लड़की के बारे में पूछती है जिससे अरमान जंगल में गले मिल रहा था अरमान कहता है कि वो मेरी एक्स गर्लफ्रेंड थी फिर अभिरा अरमान से सवाल नहीं करती।
रूही अपनी और अरमान के बातों का याद करके झूमने लगती है और अरमान को अपनी हरकतों पर अफसोस होता है कि वह रूही से गले मिला।
देव शिखावट चाऊ के काम की तारीफ करता है लेकिन वह चाऊ के पिता का नाम पहचान लेता है इसलिए चारू इस नौकरी करने में घबरा जाती है लेकिन देव चारू को जॉब लेटर दे देता हैं।
दादी-सा अरमान को दी हुई सजा खत्म करती है और अरमान से टेबल पर खाना खाने के लिए कहती है लेकिन अरमान ये ठुकरा देता है क्योंकि उसे अभिरा से साथ खाना खान पसंद हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही अरमान को अपनी पसंद के कपड़े पहनने को कहती है लेकिन अभिरा भी अरमान को अपने पसंद के कपड़े देती है फिर अभिरा कहती है कि अरमान मै भी तुम्हारे साथ पार्टी में चल रही हूं। अरमान अभिरा के पसंद किए हुए कपड़े पहन लेता है।