Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 Dec 2023: अरमान को पुलिस करेगीं गिरफ्तार, अब शो में आएगा ये जबरदस्त मोड़ा...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रोहित के कुछ भी कहने से इनकार करने से शुरू होता है जबकि कावरी कहती है कि उसने भी रोहित और अरमान पर भरोसा खो दिया है।
आर्मंड की माँ पूछती है कि उनके बीच क्या चल रहा है, लेकिन वे कुछ नहीं कहते।
बहुत बाद में, अरमान रोहित के पास जाता है और उससे पूछता है कि उसके साथ क्या हो रहा है क्योंकि वह बहुत तनाव में है क्योंकि वह अपने भाई को इस तरह नहीं देख सकता है।
अरमान की आवाज कहती है कि अरमान ने सब कुछ बर्बाद कर दिया है और अब इसे ठीक करने के लिए कुछ नहीं है, जिससे रोहित और भी नाराज हो जाता है।
रूही फिर से रोहित को अरमान पर चिल्लाते हुए देखती है और किसी तरह उसे एक भयानक एहसास होता है कि रोहित अरमान के साथ अपने अतीत को जान सकता है और इसके विपरीत।
तभी रोहित वहां से निकलने की कोशिश करता है लेकिन अभिरा वहां आ जाती है और उससे सख्ती से भिड़ जाती है। जहां रोहित और अरमान के बीच आई दूरियों ने एक नए मोड़ को जन्म दिया।
रोहित की चेष्टा से भरा था, जब उसने अपने भाई के साथ संबंधों को सुधारने का प्रयास किया, परंतु अरमान का आत्म-विनाशकारी विचार ने सब कुछ को अध्यायमान कर दिया।
रूही की चौंकीली राजदूत ने इसे एक नई ऊचाई पर ले जाने का संकेत किया, जिससे दर्शकों को एक रोमांटिक और सस्पेंसफुल ट्विस्ट की प्रतीक्षा है।