Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 April 2024: अरमान को अक्षरा के वादे से मुक्त करेगी अभिरा, गुजारेगी अपनी मां की तरह जिंदगी...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और अभिरा चारू को घर लाते हैं। चारु के एक्सीडेंट के बारे में जानकर परिवार चिंतित है। काजल ने चारु को गले लगा लिया। चारु काजल को दूर धकेलती है और चिल्लाती है कि वह अपने परिवार से नफरत करती है।
काजल अभिरा पर चारु को परिवार के खिलाफ बनाने का आरोप लगाती है। वह अभिरा को जीवन में कभी प्यार नहीं मिलने का श्राप देती है। आभीरा मजबूत रहता है अरमान अभिरा को अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहता है।
संजय ने परिवार वालों को मिठाई खिलाई और अपना फैसला सुनाया। वह कहता है कि वह चारु की शादी देव से कराएगा। घरवाले हैरान हैं अरमान और अभिरा घर आते हैं। संजय ने अभिरा को आशीर्वाद दिया। वह अरमान से कहता है कि वह भाग्यशाली आदमी है जिसे अभिरा जैसी पत्नी मिली।
कावेरी से शादी का निमंत्रण जांचने के लिए कहता है। इसमें एक विवाह अनुबंध देखकर कावेरी चौंक जाती है। वह उससे चारु और देव के विवाह अनुबंध के बारे में पूछती है। संजय का कहना है कि चारु के सपने को पूरा करने और उसे खुशी देने का यही एकमात्र तरीका है।
संजय ने खुलासा किया कि अरमान ने भी ऐसा ही किया है और शादी के पवित्र रिश्ते का अपमान किया है। वह परिवार को बताता है कि अरमान और अभिरा की शादी एक साल के विवाह अनुबंध के अनुसार हुई है। यह खबर जानकर परिवार सदमे में आ जाते है।
कावेरी अरमान और अभिरा के पास जाती है। वह उनसे झूठे दोष से इनकार करने के लिए कहती है। अरमान अवाक हो जाता है। वह उससे बोलने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि संजय सही है। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादी सिर्फ एक साल की डील है। कावेरी और परिवार वालों को यकीन नहीं हो रहा है।
संजय विद्या से कहता है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है, एक लालची लड़की ने पैसे के लिए एक अमीर लड़के को फंसा लिया है और उसके परिवार को तोड़ना चाहती है। अरमान उससे अभिरा के खिलाफ कुछ भी न कहने के लिए कहता है। विद्या गुस्से में अरमान की पिटाई कर देती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान कावेरी को बताता है कि उसने अभिरा से शादी इसलिए की क्योंकि वह असहाय था। अभिरा, अरमान को अक्षरा से किये वादे से मुक्त कर देती है। और वह पोद्दार के घर से बाहर निकल जाती है।