Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 April 2024: अभिरा-अरमान के शादी का ये गहर सचा आया सामने, शो में अब आएगा नया बवंडर...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा को डांटता है। उनका कहना है कि संजय और कावेरी सख्त हैं और वे कभी भी चारु के रिश्ते को स्वीकार करने के लिए सहमत नहीं होंगे। वह उससे कहता है कि उसने चारु का समर्थन करने और अपने अफेयर को छिपाने के लिए मूर्खता की।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा रोती है और परिवार की कड़वी डांट को याद करती है। वह हर किसी से बचती है वह किसी को अपना चेहरा नहीं दिखाती वह चारु को टूटा हुआ पाती है लेकिन उसके पास नहीं जाती।
वह कावेरी को अस्वस्थ देखती है। रूही को अभिरा को देखकर दुख होता है लेकिन वह अभिरा को बाहर करने के अपने लक्ष्य पर अड़ी रहती है। वह कावेरी की देखभाल करती है। अभिरा कावेरी को अपना चेहरा नहीं दिखाती है। कावेरी उसे देख लेती है, लेकिन अभिरा समय रहते छिप जाता है।
रूही कहती है कि दरवाजे के बाहर कोई नहीं है। अरमान की बातों से अभिरा आहत हो जाती है। वह एक अलमारी के अंदर छिपने का फैसला करती है। वह अलमारी के अंदर जाती है और रोने लगती है। कृष, आर्यन और कियारा अपनी डील शादी के बारे में सुनकर हैरान हैं।
संजय भी यह सुन लेता है और इस खबर से खुश होता है। कृष को चिंता है कि संजय परिवार को सच बता देगा। वह संजय को रोकने के लिए दौड़ा। वह जानबूझकर संजय को रोकने के लिए बहस शुरू कर देता है। संजय कहते हैं कि वह चारु की जिंदगी के बारे में फैसला करेंगे।
कियारा और आर्यन रूही से उनकी मदद करने और संजय को कावेरी से मिलने से रोकने के लिए कहते हैं। वे बताते हैं कि चौंकाने वाली खबर सुनकर कावेरी बीमार पड़ जाएगी।
रूही उनसे मामले के बारे में पूछती है। वह संजय से कहती है कि कावेरी सो रही है। संजय बाद में आने की सोचता है। रूही मामले के बारे में पूछती है। कियारा सच छुपाती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा चट्टान पर पहुंचती है और बेंच से अपना नाम मिटा देती है। वह अरमान के साथ अपनी अच्छी यादें याद करती हैं। उसे पछतावा है कि वह अरमान पर बोझ है और उसके मन में उसके लिए कोई प्यार की भावना नहीं है।
संजय ने अरमान और अभिरा की कॉन्ट्रैक्ट मैरिज के बारे में पूरे परिवार को बताया। अरमान ने कबूला सच उसने शादी के सौदे का खुलासा करके अपने परिवार को चौंका दिया।