टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों लगातार उथल-पुथल चल रही है। शो से शहजादा धामी की छुट्टी हो चुकी है और उनकी जगह अब रोहित पुरोहित ने अरमान बनकर एंट्री की है।
यूं तो लोग शहजादा धामी के जाने से दुखी हैं, लेकिन हाल ही में समृद्धि शुक्ला के साथ उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री देख फैंस का दिल भी गार्डन गार्डन हो गया। रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की ये तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला की जोड़ी को पसंद किया जाता था। लेकिन रोहित पुरोहित ने भी समृद्धि संग रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
रोहित पुरोहित ने समृद्धि संग कई रोमांटिक सीन दिये। इन्हें देख फैंस का दिल भी खुशी से झूम उठा। वहीं फैंस का मानना है कि रोहित पुरोहित पुराने अरमान से भी ज्यादा जचने वाले हैं।
समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी की तो केमिस्ट्री पसंद की जाती ही थी। लेकिन फैंस का मानना है कि इन दोनों की केमिस्ट्री आग लगाने वाली है।
रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की जोड़ी को लोग 'हॉट' बता रहे हैं। उनका मानना है कि ये जोड़ी पिछली जोड़ी से ज्यादा कमाल करने वाली है।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए एपिसोड के लिए लोगों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गयी है। वह नए अरमान की एंट्री देखने के लिए वक्त गिन रहे हैं।
बता दें कि रोहित पुरोहित ने पहले भी कई टीवी शोज में अपना सिक्का चलाया है, जिसमें 'उडारियां' से लेकर 'पोरस' तक शामिल है।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पहले अरमान को चश्मा लगाते नहीं देखा गया था। लेकिन रोहित पुरोहित ने नए अंदाज से एंट्री की है। ऐसे में फैंस को भी ये लुक खूब पसंद आया।