हाल ही में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी से शहजादा धामी और प्रतिक्षा होंसमुखे को बाहर कर दिया गया था।
शहजादा धामी और प्रतिक्षा होंसमुखे के बाहर होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। पहले कहा गया कि शहजादा धामी और प्रतिक्षा होंसमुखे को टीम के साथ बद्तमीजी करने की वजह से बाहर किया गया है।
जिसके बाद बताया गया कि शहजादा धामी और प्रतिक्षा होंसमुखे का अफेयर चल रहा था। सोशल मीडिया पर शहजादा धामी और प्रतिक्षा होंसमुखे को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं।
जिसके बाद फैंस को पता चला कि मेकर्स ने नए अरमान और रुही को खोज लिया है।
तस्वीरें सामने आते ही गर्विता संधवानी और रोहित पुरोहित ने नए रुही और अरमान बनकर सोशल मीडिया की दुनिया को हिलाकर रख दिया।
इसी बीच सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अरमान और रुही हेटर्स के निशाने पर आ गए हैं। कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो शेयर किया गया है।
इस प्रोमो में गर्विता संधवानी और रोहित पुरोहित देसी अंदाज में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जेठ भाभी को रोमांस करते देखकर ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के बीच हंगामा मच गया है।
लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि नए अरमान और रुही को इस तरह से इंट्रोड्यूज करवाया जाएगा। यही वजह है जो गर्विता संधवानी और रोहित पुरोहित को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
एक यूजर ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा, आप लोग समाज को क्या सिखाने की कोशिश कर रहे हो।
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो में जेठ अपनी भाभी के साथ रोमांस कर रहा है। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए।