आज रविवार 17 सितंबर 2023 का एपिसोड अक्षरा और अभिमन्यु को एक फोन कॉल आने से शुरू होता है जो उन्हें स्तब्ध कर देता है, और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल जाने के लिए प्रेरित करता है। वहां उनकी मुलाकात अभीर से होती है।
अभिमन्यु अभीर के दोस्त के बारे में पूछता है, लेकिन अभिमन्यु जवाब देता है कि वह उसका पता नहीं लगा सका और उसने मनीष से उसे पट्टी कराने के लिए ले जाने के लिए कहा था। अक्षरा अपने झूठ के कारण नाराज है, लेकिन वह उन्हें सूचित करने से पहले माफी मांगती है कि यह एक जरूरी मामला है।
फिर अभिमन्यु अपने हाथ में ली हुई शादी की छवि के बारे में पूछता है जिस पर आभीर ने इसका स्रोत बताया। अभीर पूछता है कि अभिमन्यु और अक्षरा शादी का विरोध क्यों कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले वे काफी संतुष्ट नजर आ रहे थे।
अक्षरा उससे बात करना बंद करने के लिए कहती है। अभिमन्यु जवाब देता है कि सभी दोस्त शादी नहीं करते। हालाँकि, अभीर इस बात पर ज़ोर देता है कि अगर वे शादी कर लेते हैं तो उन तीनों के लिए एक साथ रहना बेहतर होगा, लगातार अपने मन को बदलने का प्रयास कर रहा है।
जैसे ही अनुष्ठान समाप्त होता है, अभिमन्यु से अपनी इच्छा प्रकट करता है - कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी हो जाए - अभिमन्यु द्वारा पूछे जाने पर इसे गुप्त रखते हुए, इसे और अधिक प्रकट नहीं किया जाता है।
अभिर अपने माता-पिता की तारीख तय करने के लिए स्थानों की जांच करता है, और तभी मनीष यह पूछने के लिए आता है कि होटल बुकिंग वेबसाइट देखकर अभिर ने झूठ क्यों बोला। अभीर समझाता नहीं है, लेकिन मनीष एक समाधान पेश करता है। मनीष ने वादा किया कि उनके बीच क्या बात हुई है, वह किसी को नहीं बताएगा।
अभिर अपनी योजना की रूपरेखा बताता है और मनीष सहमत होता है, जिससे वे अभिमन्यु और अक्षरा के लिए उपहार खरीदने के लिए प्रेरित होते हैं। इसके अतिरिक्त, अभीर उपहारों के लिए संदेश लिखने का सुझाव देता है फिर से मनीष स्वीकृति का संकेत देता है। मुस्कान फोन पर नीला से बात कर रही है और उसे अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से मिलाने के लिए गोयनका के पागलपन के बारे में बताने की कोशिश करती है।
वह अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को लेकर कायरव से झगड़ा कराती है। महिमा अभिमन्यु को याद दिलाती है कि आज एक महत्वपूर्ण बैठक है। वह तुरंत अपनी उपस्थिति की पुष्टि करता है।
शेफाली अचानक चिल्लाती है, अभिमन्यु से तुरंत बाहर आने का अनुरोध करती है वह जल्दी से बाहर निकलता है और पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है, लेकिन यह देखकर वह आश्चर्यचकित हो जाता है कि किसी ने उसके लिए उपहार भेजे हैं।
अक्षरा का ध्यान उसके लिए आए उपहारों पर जाता है। वह यह जानने के लिए उत्सुक हो जाती है कि उन्हें किसने भेजा है, मनीष और अभीर शरारती मुस्कुराहट का आदान-प्रदान करते हैं।