सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त दादी सा के केस को लेकर काफी सारा ड्रामा होता हुआ नजर आ रहा है।
अभिरा और अरमान इस केस के चलते एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं, लेकिन आज के एपिसोड में कहानी के अंदर काफी बदलवा देखने को मिलने वाला है।
सीरियल की शुरुआत में अरमान को इस बात पर गुस्सा आएगा कि अभिरा बिना बताए किसी को घर छोड़कर चली गई है।
वो सभी लोग उसे समझाने की कोशिश करेंगे, लेकिन अरमान किसी की नहीं सुनेगी और अपने कमरे में जाकर गुस्सा निकालेगा।
सीरियल के अंदर फिर दिखाया जाएगा कि दादी सा जब केस के लिए अरमान के साथ कोर्ट में जाएगी तो वहां मौजूद कुछ लोग उस पर हमाल बोल देंगे।
अरमान और उसके चाचा दादी सा को बचाते हुए कोर्ट रूम तक ले जाएंगे। इसके बाद केस की सुनवाई शुरू होगी।
केस के दौरान अभिरा एक ट्विस्ट लेकर आएगी। वो उस आरोपी को लेकर कोर्ट के सामने पर्दाफाश करेगी, जिसकी वजह से दादी सा पर इल्जाम लगा था।
सबूत का वीडियो देखने के बाद दादी सा कोर्ट बरी कर देगा। अभिरा दादी सा से माफी मांगने की कोशिश करेगी, लेकिन अभिरा से बिना कुछ बात करें दादी सा चली जाएगी।
अरमान को इस दौरान अभिरा से किए गए बर्ताव को लेकर पछतावा होगा। अब सीरियल में देखना ये होगा कि क्या अरमान और अभिरा के बीच नजदीकियां बढ़ेगी या फिर कम हो जाएगी।
वहीं, आने वाले एपिसोड की एक झलक भी सामने आई है, जिसमें दादी सा अरमान से कहती है कि तुमने अभिरा की जिम्मेदारियां उठाने की कसम खाई है तो ऐसे में तुम्हें भी अभिरा के साथ घर छोड़कर जाना होगा।
वहीं, रूही अरमान से कहती है कि वो इस परिवार को चुने और अभिरा को इस घर से जाने दें। अभिरा ये सारी बातें दूर से सुन रही होगी।