Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 September 2023: थाने में जमकर होगी अक्षरा-अभिमन्यु की खातिरदारी!!, लगा ये गंभीर आरोप, शो में होगा फुल ऑफ ड्रामा...
अक्षरा डॉकमैन के आगे शादी का प्रस्ताव रखेगा अभीर अभीर अपना पॉइंट रखने की कोशिश करेगा कि क्यों दोनों को फिर से शादी कर लेनी चाहिए। हालांकि अक्षरा उसकी एक नहीं सुनेगी और उसे डांटते हुए वहां से ले जाएगी।
गणपति पूजा में अभीर गणेश जी से प्रार्थना करेगा कि उसकी मां और डॉकमैन फिर एक बार शादी के बंधन में बंध जाएं। पूजा के बाद जब अभीर लैपटॉप में कुछ देख रहा होगा तब मनीष जी उसे पकड़ लेंगे। वह पूछेंगे कि क्या मामला है? इस बात को सीक्रेट रखने का प्रॉमिस करने पर अभीर उन्हें सब कुछ बता देगा।
अभीर की बात से मनीष जी काफी हद तक कनविंस होंगे और वह भी उसके प्लान में अभीर के साथ हो जाएंगे। दोनों मिलकर कुछ गिफ्ट खरीदने और होटल बुक करने की बात करेंगे। उधर कायरव और मुस्कान के बीच झगड़ा होगा।
दरअसल मुस्कान कसौली फोन करके नीलम्मा को यह बताने की कोशिश कर रही होगी कि अभिमन्यु और अक्षरा के बीच क्या चल रहा है। कायरव उसे रोकेगा और समझाएगा कि नीलम्मा यहां से बहुत दूर अकेली रहती हैं उन्हें टेंशन देकर तुम क्यों परेशान करना चाहती हो, वो भी उस बात के लिए जो असल में है ही नहीं।
उधर अभीर और मनीष जी के प्लान के मुताबिक अभिमन्यु और अक्षरा को एक दूसरे की तरफ से भेजे हुए तोहफे गुमनाम तरीके से मिल जाएंगे। गिफ्ट्स के साथ यह मैसेज भी होगा कि उन्हें एक पार्क में तय समय पर मिलना है।
दोनों जब एक दूसरे से मिलेंगे तो दंग रह जाएंगे। इससे पहले कि दोनों कुछ बात करें पार्क में पुलिस की सीटी बजेगी और प्रेमी जोड़ों से भरे इस पार्क में पुलिस आकर अभिमन्यु और अक्षरा को पकड़ लेगी। दोनों सफाई देने की कोशिश करेंगे लेकिन कोई उनकी एक नहीं सुनेगा। पुलिस दोनों को गाड़ी में बिठा लेगी और थाने ले जाएगी।