Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ड्रामा होने वाला है। सीरियल में युवराज अभिरा पर हमला कर देता है, जिसके बाद युवराज और अरमान के बीच जबरदस्त एक्शन होता है।
इस हादसे ने अभिरा को हिलाकर रख दिया है। अपकमिंग एपिसोड में अभिरा ट्रॉमा में नजर आएगी। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि मनीषा अभिरा के लिए दूध लेकर आती है, जिसे पीने के लिए अभिरा साफ मना कर देती है।
तब मनीषा अभिरा को एक सीख देती है और बताती है कि दोस्त और बीवी में बीवी आगे होती है। ये बात अपने पति अरमान को समझा देना। समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के शो में आगे क्या होना है। आइए आपको बताते हैं।
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अभिरा मनीषा की बात सुनने के बाद अरमान के पास बाहर जाएगी, जहां वह रूही के साथ खड़ा होगा। यहां रूही अरमान को अपना चैकअप डॉक्टर से करवाने का बोलती है।
युवराज इस समय गोयनका हाउस में है, जहां उसे अब तक होश नहीं आता। ऐसे मौके पर मनीष गोयनका युवराज का पूरा ध्यान रखता है। रूही अरमान को भी युवराज के बारे में बताती है। तभी रूही अपने बी नानू को फोन भी करती है और युवराज के बारे में पूछती है।
इस मौके पर रूही और अरमान को अभिरा साथ देख लेती है और अंदर चली जाती है। ऐसे में अरमान के मुंह से अभिरा का नाम निकलता है, जिसे सुनकर युवराज को भी होश आ जाता है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अभिरा को अंदर एक कड़ा मिलता है, जो मास्क मैन का है। अभिरा समझ जाती है कि ऐसा ही कड़ा युवराज के पास है, लेकिन वह सोचती है कि ऐसा तो 100 लोगों के पास हो सकता है।
तभी वहां से अभिरा के पीछे से अरमान का भाई निकलता है। उसकी आहट से ही अभिरा डर जाती है। अगले दिन अभिरा रेडी होकर ऑफिस जाने के लिए रेडी होती है।
इस दौरान भी अभिरा ट्रॉमा में होती है। तब अरमान उसका हाथ पकड़कर उसे सीढ़ियों से उतारता है और फिर उसे हॉल में छोड़कर कुछ काम से चला जाता है।
यहां पर अभिरा से दादी सा का फोन टूट जाता है और तब रूही आगे आकर अभिरा के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाती है और दादी सा का फोन ठीक करवाने का बोलती है।
शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान अभिरा को ऑफिस छोड़ देता है। ऑफिस में अभिरा का बॉस चारू को बहुत ज्यादा सुनाता है। वह चारू को अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रहने के लिए कहता है।
इसके बाद अभिरा अपने टेबल पर बैठकर काम करती है, तभी उसका सीनियर पीछे आकर खड़ा हो जाता है। तब अभिरा डर में अपने सीनियर को लेपटॉप से मारने लग जाती है, लेकिन वह पलभर में शांत हो जाती है और अपने सीनियर से माफी मांगती है।