Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा हो रहा है।
अरमान और अभिरा मसूरी में है और यहां पर अरमान अक्षरा का रिजॉर्ट बचा लेता है और फिर अरमान--अभिरा के बीच थोड़ा रोमांस भी हो जाता है।
बीते एपिसोड में अरमान और अभिरा फेसबुक पर लाइव आते हैं और दोनों का किसिंग मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।
पोद्दार परिवार के सभी लोग भी अरमान-अभिरा का रोमांस देखकर हैरान रह जाते हैं और इस चीज से भड़कर रूही अरमान-अभिरा के डिवॉर्स पेपर लेकर मसूरी पहुंच जाती है।
अपकमिंग एपिसोड में रूही को देखकर अभिरा-अरमान के होश उड़ जाते हैं। आइए आपको बताते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड में रूही अभिरा के हाथ में डिवॉर्स पेपर देने ही वाली होती है
तभी वहां पर कोई शख्स गिर जाता है और अभिरा डिवॉर्स पेपर छोड़कर वहां चली जाती है। तब रूही अरमान को बताती है कि वह यहां पर ये डिवॉर्स पेपर लेकर आई है।
रूही बोलती है, 'अब या तो तुम अभिरा को सब बता दो वरना मैं शाम तक उसे सब बता दूंगी।' इस पर अरमान बोलता है, 'तीन महीने में हम अलग होने ही वाले हैं और अभिरा मेरी जिम्मेदारी है।'
इस पर रूही अरमान को चेतावनी देते हुए बोलती है, 'मैं बी नानू से वादा करके आई हूं कि मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ूंगी और उस इंसान से उन्हें मिलवाने वाली हूं, जिससे मैं प्यार करती हूं।' ये सुनकर अरमान के होश उड़ जाते हैं।