सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में फुल ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल के अंदर अरमान को दादी सा ने मानव से रूही को लेकर मिलने के लिए जिम्मेदारी दी है।
वहीं, अभिरा का एक बड़ा एक्सीडेंट सीरियल के अंदर होता हुआ दिखाई देगा। सीरियल के आज के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अभिरा को अरमान की कार कहीं पर ठुकती हुई दिखाई देगी।
अभिरा तुरंत ही अपने ऑटो से निकलकर अरमान को चीख-चीखकर पुकारने लगेगी। वहीं, अरमान को सही सलामत पाकर वो उसे गले लगा लेगी।
वहीं, अरमान गोयनका हाउस नहीं पहुंचेगा। बी नानू औऱ उसके परिवार को लेकर काफी गुस्सा आएगा। सुरेखा कहेगी कि अऱमान होता कौन है रूही का सही गलत तय करने वाला।
वो बी नानू से कहेंगे कि वो होता कौन है रूही की जिदंगी की फैसला करने वाला। इसके बाद अभिरा औऱ अरमान दोनों मानव से मिलने को लेकर बहस करते हुए दिखाई देंगे।
अभिरा उससे मिलना चाहेगी, लेकिन अरमान ऐसा नहीं चाहेगा। दोनों के बीच इसको लेकर बहस होगी। गुस्से में अरमान को रास्ते में उतारकर अभिरा अकेले ही निकल जाएगी।
अरमान जब घर आएगा तो दादी सा उससे पूछेगी कि मानव से मिलकर उन्हें कैसा लगा। तभी बी नानू का फोन दादी सा के पास आएगा और वो बताएंगे कि अरमान वहां पर नहीं आया था।
अगर उसे नहीं आना था तो वो बता सकता था। मानव और उसके दादा जी ने तो इस पर कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्हें कितनी बेइज्जती महसूस हुई होगी।
इसके बाद बी नानू कहते हैं कि अऱमान को इस मामले से दूर रखे। दादी सा अरमान से कहेगी कि वो आज नहीं गया लेकिन कल मानव से मिलने जरूर जाए।
सीरियल में आगे अरमान के पास कॉल आएगा कि अभिरा का एक्सीडेंट हो गया है। ऐसे में वो रूही को छोड़कर सीधा अभिरा के पास अस्पताल भगेगा। अब देखा ये होगा कि क्या अभिरा का ख्याल रखते-रखते दोनों को प्यार हो जाएगा।