Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 Jan 2024: सुसाइड करेगी रूही, दादी-सा पर भड़केगी सुरेखा, शो में अब होगा तगड़ा तमाशा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही और अभिरा दोनों की तबीयत खराब हो जाएगी। ऐसे में अरमान दोनों का ख्याल रखेगा। रूही, अरमान से कहेगी, 'तुम मुझे सच बता सकते थे।' अरमान कहेगा, 'तुम सच बर्दाश्त नहीं कर पाती।'
रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'ये तय करने वाले तुम कौन होते हो? सारे फैसले तुम अकेले नहीं ले सकते अरमान ।' इससे पहले की अरमान कुछ कहे गोयनका परिवार दरवाजे पर दस्तक देगा।
दादी-सा, बड़ी पापा से पूछेंगी, 'ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई कि आपको इतनी रात में यहां आना पड़ा?' बड़े पापा कहेंगे, 'हम रूही को अपने साथ घर वापस ले जाना चाहते हैं।' दादी-सा भड़क जाएंगी।
बड़े पापा, दादी-सा को मनाने की बहुत कोशिश करेंगे। लेकिन, दादी-सा अपना फैसला सुनाकर चलते बनेंगी। सुरेखा का पार चढ़ने लगेगा। वह कहेगी, 'ये होती कौन है इतना बड़ा फैसला लेने वाली। रूही की बात है ये और रूही हमारी बेटी है।' बड़ी मां भी सुरेखा का साथ देंगी। वह कहेंगी, 'रूही को यहां से ले जाने से हमें कोई नहीं रोक सकता।'
बड़े पापा कहेंगे, 'आप प्लीज कावेरी जी से बात कीजिएगा क्योंकि जिसका रूही पर हक है वो अब इस घर में नहीं है और अब इस घर का मेरी बच्ची पर कोई हक नहीं है।' इतना कहने के बाद गोयनका परिवार चला जाएगा।
वहीं पौद्दार परिवार टेंशन में आ जाएगा। सभी लोग बैठकर रूही के बारे में बातें करने लगेंगे। अभिरा अपने कमरे में बैठकर अरमान से बात करेगी और तभी लाइट चली जाएगी। लाइट के जाते ही अरमान, रूही को ढूंढने निकल पड़ेगा। अरमान को रूही अधमरी हालत में मिलेगी।
अरमान, रूही के बारे में किसी को नहीं बताएगा। वह अभिरा के साथ मिलकर रूही को संभालने की कोशिश करेगा। दादी-सा, अरमान और अभिरा को रूही के साथ देख लेंगी। हालांकि, वह किसी से कुछ नहीं कहेंगी।
चाची-सा परेशान हो जाएंगी। वह दादी-सा से कहेंगी, 'अरमान और अभिरा से पूछिए न रूही को क्या हुआ।' दादी-सा कहेंगी, 'नहीं! अरमान और अभिरा संभाल लेंगे। इतना तो भरोसा है हमें।' चाची-सा कहेंगी, 'इतनी बड़ी बात हो गई है।
सबको बताना तो पड़ेगा न हमें।' दादी-सा कहेंगी, 'नहीं! अगर मनीष जी तक ये बात पहुंच गई तो वह रूही को अपने साथ लेकर चले जाएंगे और हम चाहते हैं कि जब रोहित आए तब उसे सबकुछ पहले जैसा मिले।