Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 February 2024: क्या अरमान बचा पाएगा अभिरा की जान!!, पोद्दार हाउस घुसकर युवराज करेगा जबरदस्ती

छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा, अरमान को वीडियो कॉल करेगी और उसे अपने पास बुलाएगी।
अरमान, अभिरा के पास जाने के लिए तैयार हो जाएगा। लेकिन रूही, अरमान को अपने पास रोक लेगी। इधर अरमान, रूही के चक्कर में लेट हो जाएगा और उधर अभिरा के पास युवराज पहुंच जाएगा।
युवराज, अभिरा के गले में मंगलसूत्र देखकर भड़क जाएगा। वह वहां से चला जाएगा और अभिरा को किडनैप करने का प्लान बनाएगा।
उसी दिन रात में युवराज चोरी-छिपे पौद्दार हाउस में घुसेगा और मास्क पहनकर अभिरा के सामने जाएगा। घर में कोई नहीं होगा ऐसे में अभिरा, मास्कमैन को देखकर डर जाएगी।
वह अरमान को कॉल करने के लिए अपना फोन उठाएगी, लेकिन युवराज उसे ऐसा करने नहीं देगा। वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगेगा और इतने में अरमान आ जाएगा।
अरमान, पहले मास्कमैन को चेतावनी देगा। लेकिन, जब मास्कमैन नहीं मानेगा तब वह उसके साथ हाथापाई करने लगेगा।
अभिरा और अरमान मिलकर युवराज का मास्क उतारने की कोशिश करेंगे। हालांकि, वह इसमें कामयाब नहीं हो पाएंगे। जब वह युवराज का मास्क उतारने की कोशिश करेंगे तब युवराज उन्हें चकमा देकर वहां से भाग जाएगा।
अब यह देखना दिलचस्प होगा कि युवराज का सच अभिरा और अरमान के सामने कब और कैसे आएगा? जब अरमान को पता चलेगा कि संजय ने युवराज की मदद की है तब क्या होगा?