Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 May 2024: अरमान को पड़ेगा जोरदार थप्पड़, बौखलाते हुए पोद्दार हाउस पहुंचे बड़े पापा...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बड़ी मां, बड़े पापा से बात करने की कोशिश करेंगी। हालांकि बड़े पापा, बड़ी मां की बात नहीं सुनेंगे। वह सीधे रूही को कॉल करेंगे और उसे गोयनका हाउस बुलाएंगे।
रूही, अरमान को पौद्दार हाउस में रोता-बिलखता छोड़ बड़े पापा के पास जाएगी। बड़े पापा, रूही को आरोही और नील की तस्वीर के पास खड़ा करेंगे और अरमान के बारे में सवाल करेंगे।
रूही टूट जाएगी। वह बड़े पापा को सब कुछ सच-सच बता देगी। बड़े पापा, रूही से तो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन अरमान से बात करने के लिए पौद्दार हाउस जरूर जाएंगे। वहीं पौद्दार हाउस में अरमान, माधव को ढूंढेगा।
माधव को ढूंढते वक्त अरमान की नजर टीवी पर चल रही न्यूज पर पड़ेगी। न्यूज में बताया जाएगा कि गर्ल्स हॉस्टल में आग लग गई है। अरमान को अभिरा की फिक्र होगी और वह सब कुछ छोड़-छाड़कर अभिरा के पास चला जाएगा।
अभिरा, अरमान को आता देख लेगी। वह अरमान के सामने शराब पीने का नाटक करेगी और पूरे हॉस्टल के सामने उसकी बेइज्जती करेगी। अरमान गुस्से में अभिरा के हाथ से शराब की बोतल लेगा और उसे फेंक देगा। अरमान के जाते ही अभिरा टूट जाएगी और रोने लगेगी।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा से मिलने के बाद जब अरमान पौद्दार हाउस पहुंचेगा तब उसकी मुलाकात बड़े पापा से होगी। बड़े पापा, अरमान के गाल पर जोरदार थप्पड़ मारेंगे और कहेंगे कि ये थप्पड़ अभिरा और रूही की जिंदगी बर्बाद करने के लिए है।
अरमान टूट जाएगा। वह बड़े पापा को समझाने की कोशिश करेगा कि किन हालातों में उसकी और अभिरा की शादी हुई। बड़े पापा का गुस्सा शांत नहीं होगा। वह अरमान को रूही से दूर रहने के लिए कहेंगे।
रूही, बड़े पापा और अरमान की बातें सुन लेगी। वह बड़े पापा के जाने के बाद अरमान के पास आएगी। वह अरमान को संभालने की कोशिश करेगी और कहेगी कि वह बड़े पापा की बातों पर ध्यान न दे।
अरमान, रूही से कुछ कहे बिना अपने कमरे में चला जाएगा। जब अरमान अपने कमरे में रहेगा तब दादी-सा उसके कमरे में आएंगी। दादी-सा, अरमान से कहेंगी कि माधव किसी की भी बात नहीं मान रहा है। ऐसे में ये उसकी जिम्मेदारी है कि वह माधव को मनाए।