सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। रूही को लेकर जहां दादी सा ने उसकी दोबारा शादी करवाने का फैसला ले लिया है।
वहीं, अभिरा और अरमान के बीच दादी सा से जुड़े एक केस को लेकर लड़ाई होती हुई दिखाई दे रही है।
सीरियल के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अभिरा का एक्सीडेंट हो जाएगा। इसके चलते अरमान की जिदंगी पूरी तरह से हिल जाएगी।
दरअसल सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट वायरल हो रही है, जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि अभिरा का एक्सीडेंट हो जाएगा।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें अभिरा सड़क पर पड़ी हुई दिखाई दे रही है।
ये सब तब होता है जब अभिरा और अरमान की बीच सड़क पर रूही को लेकर बहस हो जाएगी।
अभिरा अरमान को मानव से मिलवाने के लिए लेकर जा रही होगी, तभी अरमान मन कर देगा।
दोनों ऑटो से उतरकर रास्ते में लड़ाई करने लगेंगे। अभिरा अकेले ही रास्ते पर जाने का फैसाल करेगी। तभी वो हादसे का शिकार हो जाएगी।
अरमान को जब पता लगेगा कि अभिरा का एक्सीडेंट हो गया है तो वो घबरा जाएगा। वो उसका ख्याल रखने का फैसला करेगा। वो हॉस्पिटल में उसका साथ रहेगा।
वैसे इन सबके बीच अब दो सवाल इस वक्त उठते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहला क्या अभिरा के एक्सीडेंट के चलते दादी सा के ऊपर जो केस की तलवार लटक रही है वो टल जाएगी।
वहीं, अभिरा के होश में नहीं आने पर क्या रूही अरमान के और भी करीब आ जाएगी। वैसे इस मामले को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं किया जा सकता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है।