ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज नया ड्रामा देखने के लिए मिलता है। रूही और अभिरा जंगली बिल्लियों की तरह लड़ाई करती हैं और अरमान दोनों को दूर रखने की कोशिश करता है।
बीते एपिसोड में अभिरा कृष की सच्चाई अरमान के सामने लेकर आ जाती है। अरमान को पता चल जाता है कि कृष का पैर बिल्कुल ठीक हो गया है, लेकिन वह अपने पापा के डर से सामने नहीं आ रहा है।
अपकमिंग एपिसोड में अभिरा और अरमान मिलकर कृष को समझाते नजर आएंगे। कृष उनकी बातों से डर जाता है, लेकिन उनकी बातें समझता भी है। आइए आपको शो की कहानी बताते हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि माधव अपनी पत्नी विद्या को डिनर पर लेकर जाता है और उससे वहां पर रिश्ते को एक मौका देने के लिए कहता है, लेकिन विद्या मना कर देती है।
उसी रेस्टोरेंट में मनीष गोयनका भी अपनी पत्नी के साथ आता है, जहां पर दोनों के बीच अक्षरा के बर्थडे को लेकर बहस हो जाती है। दोनों कपल एक दूसरे को देख लेते हैं और फिर मनीष माधव के साथ बैठ जाता है और स्वर्णा और विद्या साथ होती है।
दूसरी तरफ कृष को समझाने के बाद अभिरा खुश होती है और अरमान से एक वादा मांगती है। वह अरमान को कहती है, 'हम कल जो भी करने वाले हैं, वह किसी को नहीं बताएगा।' रूही अरमान से उनका प्लान पूछती है, लेकिन वह कुछ नहीं बताता।
टीवी इंडस्ट्री के हिट शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि रेस्टोरेंट में मनीष गोयनका माधव को समझाता है कि उसे अपने और विद्या के रिश्ते को एक मौका देना चाहिए और ये सिर्फ अरमान-अभिरा के लिए नहीं करना चाहिए।
अपने लिए करना चाहिए। इसके बाद मनीष स्वर्णा के पास जाता है और दोनों डांस करते हैं। इस मौके पर माधव-विद्या भी डांस करते हैं। पौद्दार हाउस में अभिरा सोती हुई दादी सा को बोलती है कि वह कभी नहीं चाहती है कि इस घर में परेशानी हो।
सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि आधी रात को रूही एक अजीब सपना देखती है, जिसमें अभिरा और अरमान घर के लॉन में रोमांस कर रहे होते हैं। दोनों को यूं साथ देखकर रूही का दिल टूट जाता है और वह खूब रोती है।
इस सपने से रूही उठ जाती है और अगले दिन रूही अभिरा से बदला लेती है। रूही अभिरा को किसी तरह घर के फंक्शन में शामिल होने से रोक देती है और अरमान समेत बाकी पूरी फैमिली के साथ घर से निकल जाती है। सब लोग ऑफिस की न्यू विंग के फंक्शन में जाते हैं।