सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी कुछ दिखाया जा रहा है। युवराज की गिरफ्तारी के बाद अभिरा के सिर पर से एक बड़ा बोज उतर गया है।
इतना ही नहीं अभिरा, अरमान और रूही के बीच भी दोस्ती हो गई है। सीरियल के आज के एपिसोड में भी काफी ड्रामा होने वाला है।
सीरियल की शुरुआत के अंदर सभी लोग अंताक्षरी खेलते हुए दिखाई देंगे। सभी घरवाले उस पल का लुत्फ उठाते हुए नजर आएंगे।
इसके बाद बड़े नानू के दोस्त अपने पोते मानव को इंडिया से वापस बुलाने के लिए प्लान करेंगे। अपने दादा की तबीयत खराब देखकर वो इंडिया वापस आने के लिए हामी भर ही देगा।
इसके बाद सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि चारू के बॉस देव उसे छोड़ने के लिए पोद्दार हाउस आएंगे। दादी सा उन्हें और चारू को साथ में देख लेगी।
दादी सा इसके बाद चारू को घर अंदर लेकर लेकर आएगी और उसे एक चाट मारेगी। दादी का ऐसा रूप देखकर अभिरा के साथ-साथ सभी घरवाले शॉक हो जाएंगे।
दादी सा चारू औऱ उसके बॉस के रिश्ते को गलत तीरेक से देखेगी। यहां तक की संजय फूफा भी अपनी बेटी के ऊपर शक करता हुए दिखाई देेगा। उन्हें लगेगा कि चारू उस आदमी को डेट कर रही है।
इन सबके बाद अभिरा चारू का साथ देती हुई दिखाई देगी और उसके सामने सच बता देगी। अभिरा को ये बात पहले से पता है ये जानकर दादी सा अभिरा को भी फटकार लगा देंगी।
वो कहेंगे कि अभिरा ने उनके सारे बच्चों को बिगाड़ने का ठेका ले रखा है। यहां तक की अरमान भी अभिरा पर जमकर गुस्सा होता हुआ दिखाई देगा।
दादी सा चारू की घर में ही बंद करने का फैसला करेगी। सीरियल के अंदर आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा और अरमा्न चारू की इंटरनशिप को लेकर लड़ते हुए दिखाई देंगे।