सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है। सीरियल के अंदर अभिरा और अरमान दादी सा के केस को लेकर एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।
इस दौरान रूही को मनाव से मिलने के लिए बी नानू काफी मेहनत करने वाले हैं। आज के एपिसोड में भी फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शुरुआत में अभिरा पर सभी घर के बच्चे चढ़ते हुए दिखाई देंगे। चारू अभिरा को बहुत बुरा भाला बोलेगी, लेकिन अभिरा बिल्कुल भी नहीं सुनेगी।
बल्कि उल्टा चारू औऱ बाकी लोगों को भी सुनाएगी। रूही इस दौरान वहां पर आकर अपना ज्ञान देने की कोशिश करेगी तो अभिरा उसकी एक भी नहीं सुनेगी।
साथ ही कहेगी जब तुम अपनी जिंदगी के फैसले ले सकती हो तो फिर मैं क्यों नहीं? ये सब तब होगा जब वो कृष को समझाने लगेगी।
सीरियल में अरमान भी अभिरा को खूब सुनाता हुआ दिखाई देगा। अभिरा इसके बावजूद अरमान की एक नहीं सुनेगी। अभिरा को रोते हुए अपने कमरे में जाएगी। अपनी मां अक्षरा को याद करके वो खूब रोएगी।
उसके बाद उसे अक्षरा का एक नोट मिलेगा, जिसमें लिखा होगा कि वो उसके साथ हर परिस्थिति में है। उस नोट को पढ़कर वो खूब रोएगी।
सीरियल में आगे फिर मानव और रूही बातचीत करेंगे। मनाव रूही को दोस्त बनने के लिए कहेगा, लेकिन रूही उसके लिए भी मना करे देगी।
बाद में रूही कहेगी कि वो दोस्ती की गारंटी नहीं दे सकती है, लेकिन इसको लेकर कोशिश करेगी। दादी सा बाद में रूही पर गुस्सा होगी।
दादी सा कहेगी कि तुम स्कूल में थोड़ी हो जो दोस्ती की बात की है। तुमने आगे बात आगे क्यों बढ़ाने के लिए मना कर दी। मनीष जो को मानव बहुत पसंद है तो तुमने मना क्यों कर दी।
रूही अपनी बात पलट देगी। वो कहेगी कि आपने अरमान को केस लड़ने को क्यों दिया है। दादी सा कहती है कि अरमान हर चीज का फैसाल सही लेता है। ऐसे में रूही भी अपनी जिंदगी का फैसला उस पर छोड़ देगी।
दादी सा की इसके बाद फिर से अभिरा से लड़ाई होगी। अभिरा से वो कहेगी कि तुम मेरे परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रही हो। तुम्हारा परिवार नहीं है इसीलिए तुम बात को नहीं समझ रही हो।
इसके बाद दादी सा अभिरा की मां के परिवार के बारे में भी उससे पूछेगी। अरमान को ये बात पसंद नहीं आएगी, लेकिन वो फिर भी कुछ नहीं बोलेगा।