सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल की कहानी में दादी सा ने रूही को रोहित की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया है।
अब रूही अपने प्यार अरमान से अलग होने की बात को सोच-सोचकर रोती हुई नजर आ रही है। सीरियल के अंदर आज के एपिसोड में भी काफी कुछ दिखाया जाने वाला है।
बी नानू अभिरा को बताएंगे कि रूही की किस्मत बिल्कुल उसकी मां की तरह है। ऐसे में वो बस एक ही चीज चाहता हैं कि जो खुशियां उसकी मां के हिस्से में नहीं आई वो रूही को मिल जाए।
अभिरा को बी नानू एक जिम्मेदारी देंगे कि वो रूही को शादी के लिए मनाए। इस चीज के लिए अभिरा हामी भर लेती है।
इसके बाद रूही अरमान का मुंह मीठा करवाने के लिए कप केक्स लेकर आएगी। कुछ देर बाद जब अरमान रूम में आएंगा तो उसे वो कप केक खिलाएगी और उसी वक्त रूही वहां पर आ जाएगी।
रूही अरमान को केक खाता देख रूही काफी दुखी हो जाएगी। अरमान उसे मनाने की कोशिश करेगा। रूही अरमान पर काफी गुस्सा करेगी।
अरमान इस दौरान रूही से एक वादा करेगा कि कोई भी उसके साथ उसकी जिंदगी को लेकर जबरदस्ती नहीं करेगा। अभिरा रूही और अरमान की बात सुन लेगी।
अभिरा रूही को समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन वो उल्टा उसी पर भड़क जाएगी। अरमान गुस्से में अभिरा को कहेगा कि वो उसके और रूही की दोस्ती के बीच बिल्कुल भी नहीं आए। रूही भी अभिरा से कहेगी कि तुम्हें अरमान ने कहा है ना कि मेरी जिंदगी तो दूरो तो प्लीज दूर रहो।
इसके बाद सीरियल में अरमान के माता-पिता माधव और विद्या के बीच भी लड़ाई हो जाएगी। विद्या गुस्से में आकर कहेगी उसने इतना समझौता किया है कि उसने दूसरी पत्नी के बेटे को और माधव को भी अपनाया है।
माधव और अभिरा इसके बाद अरमान की मां को लेकर बातचीत करेंगे। इसके बाद अभिरा माधव का मुड़ लाइट करने के लिए उसके साथ गेम खेलेगी।
अरमान दोनों को देखकर काफी खुश हो जाएगा। वो अभिरा से माफी मांगने के लिए कप केक्स लेकर आएगा लेकिन उल्टा अभिरा वहीं कप केक्स उसको खिला देगी।