Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 April 2024: देव-चारु ने की सड़क में रोमांस, रूही का आया गोयनका-पोद्दार के सामने ये सच...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही का सच आया सामने गोयनका पोद्दार से मिलने की तैयारी करते हैं। मनीष रूही से मिलने और उस लड़के के बारे में जानने के लिए उत्साहित है जिससे वह प्यार करती है। स्वर्णा रूही से बात करना चाहती है। वह कहती है कि रूही को अरमान को भूलना होगा।
अरमान गणगौर के लिए अभीरा को तैयार करने में मदद करता है। रूही खुशी-खुशी अरमान के लिए तैयार होती है। अभिरा अरमान के प्यार के भाव से खुश है। उनका कहना है कि वह अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पा रही हैं उसका कहना है कि उसकी पायल फंस गई है। वह अरमान के ऊपर गिर जाती है। वे एक आई लॉक साझा करते हैं।
रूही उन्हें करीब से देखने से चूक जाती है। अरमान उसकी तारीफ करते हैं। अभिरा खुश हो जाती है। चारु देव को गणगौर उत्सव के बारे में बताती है। वह उससे पूछती है कि क्या वह इसे उसके साथ मनाएगा।
अभिरा रूही से अन्य जोड़ों को भी तलाक के कागजात देने के लिए कहती है। मनीषा को रूही की लिखावट दिखती है और उसे पता चलता है कि प्रेम नोट रूही ने लिखा था।
संजना देव को उसे अपने बेटे को भूल जाने के लिए कहती है। वह उसे धमकी देती है. वह चाहती है कि वह चारु के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दे। देव चारु को निश्चिंत रहने के लिए कहता है। उसे नहीं लगता कि संजना कुछ कर सकती है।
चारु देव से मिलना बंद करने के लिए राजी हो जाती है। वह संजना से देव और उसके बेटे को दूर न करने के लिए कहती है। मनोज ने उससे कहा कि पहले वह अपने संदेह को साबित करे और फिर वह जिसे चाहे उसे बता सकती है। वह उसकी चुनौती लेती है। उसे यकीन है कि वह सही सोच रही है गोयनका रूही से मिलने घर आते हैं। मनीष ने रूही को गले लगा लिया।
वह अभिरा को देखकर भावुक हो जाता है। वह अरमान और उसे आशीर्वाद देता है। कावेरी को सक्सेना के बेटे से धमकी मिलती है। वह कियारा और चारू की तलाश करती है। विद्या कहती हैं कि लड़कियां गणगौर पर प्रदर्शन कर रही हैं लड़कियाँ पारंपरिक गीत पर नृत्य करती हैं। अभिरा उनसे जुड़ती है।
रूही अरमान की तारीफ करती है। वह उससे अजीब महसूस न करने के लिए कहती है। वह अगली गणगौर साथ मिलकर मनाने की इच्छा रखती है। अरमान अभिरा को अपने नाम की चुनरी पहनाते हैं। रूही को उन्हें देखकर जलन महसूस होती है। हर कोई अरमान और अभिरा के लिए ताली बजाता है।
अभिरा भारी लहंगे और गहनों से परेशान है वह फ्रेश होने जाती है उसे एहसास होता है कि उसने विशेष दुपट्टा खो दिया है। रूही इसे पहनने के लिए दुपट्टा लेती है, क्योंकि वह सोचती है कि इस पर केवल उसका ही अधिकार है।