Teri Meri Doriyaann 6 April 2024: साहिबा बताएगी दलजीत को अकीर के असली पापा कौन, शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट
सीरियल तेरी मेरी डोरियां में आज आप देखेंगे कि, अंगद दलजीत को शुभकामना देता है और झगड़े वाली गलती के लिए माफ़ी मांगता है, दलजीत अंगद को माफ कर देता है। दलजीत कहता है कि वो जानता है अंगद की वजह से अकीर को साइकिल मिली है अंगद मानता है ऐसा उसी ने किया है क्योंकि दलजीत उसका हकदार है। वह फिर से दलजीत से माफी मांगता है।
उसके बाद अंगद अकीर से भी माफी मांगता है अकीर कहता है कि वो उसे माफ नही करेगा, दलजीत अंगद और अकीर से कहता है वो इस तरह बाते कर रहे है जैसे एक दूसरे को पहले से जानते हो। दलजीत पूछता है कि वह एक दूसरे से कहा मिले थे।
अंगद कहता है कि वह एक बार फस गया था तब अकीर ने उसकी सहायता की थी। अंगद दलजीत से कहता है कि अकीर की मां अकीर के लिए लापरवाह है, दलजीत कहता है कि एक बार को वह लापरवाह हो सकता है लेकिन अकीर की मां लापरवाह नही हो सकती।
दलजीत बताता है कि सिमरन को साहिबा ने अस्पताल पहुंचाया था। अंगद को साहिबा की याद आती है, वह दलजीत से कहता है कि वह एक ऐसी महिला को जानता है जो दूसरों को बचाने के लिए अपनो को ही खतरे में डाल देते है।
दलजीत कहता है कि वो अंगद को अकीर की मां से मिलवाएगा। दलजीत अंगद को अकीर के जन्मदिन पार्टी में बुलाता है, अकीर अंगद से कहता है उसने अंगद को बर्थडे में क्यों बुलाया? दलजीत अकीर से कहता है कि उसे ऐसा नहीं बोलना चाहिए।
दलजीत साहिबा के तरफ देखने वाला होता है, तभी ट्रिकल साहिबा के आगे आ जाती है अंगद साहिबा का चेहरा देख नहीं पाता। फिर एक व्यक्ति अंगद को किसी काम से बुला लेता है। साहिबा को पता चलता है, दलजीत में अकीर के लिए साइकिल जीत के अपना वादा पूरा किया है।
साहिबा दलजीत और अकीर रिक्शा में चले जाते है। दलजीत अकीर को साइकिल चलाता देख खुश होता है, साहिबा पूछती है कि वो साइकिल कैसे जीता? दलजीत ने साहिबा को बताया है जिस शक्श से उसकी लड़ाई हुई थी उसी ने अकीर को साइकिल दिलाई।
साहिबा ने अकीर के जन्म प्रमाण पत्र में अकीर के पिता के नाम वाली जगह पर दलजीत का नाम लिखा होता है। दलजीत वहां अपना नाम देखकर भावूक हो जाता है। साहिबा कहती है उसे यह बहुत पहले कर देना चाहिए था। क्योंकि सही मायने में वही अकीर का पिता है।