Teri Meri Doriyaann 5 March 2024: सीरत के जल से अंगद को बचा पाएगी साहिबा, इस शख्स के साथ रचा भयंकर साजिश...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत द्वारा अंगद के पैरों पर लेप लगाने से होती है, तभी अलार्म बजता है सीरत अंगद को दवाई लेने के लिए कहती है, अंगद कहता है कि मैं जानता हूं कि तुम मुझे नींद की दवा दे रही हो, मैं वो दवा नही लूंगा, लेकिन सीरत जबरदस्ती अंगद के मुंह में दवाई डाल देती है फिर अंगद को नींद आने लगती है।
दूसरी ओर इंद्र पुलिस के अंगद और साहिबा के गुम होने की खबर लिखवा रहा होता है, लेकिन इंस्पेक्टर उनकी बातो को अनसुना करता है, गैरी इंस्पेक्टर को बताता है कि अंगद और साहिबा पिछले 2 दिन से मिल नही रहे है, इंस्पेक्टर उससे कहता है कि वह दोनो हनीमून पर गए है तुम उन्हे फोन करके परेशान मत करो, और वह मैच देखने लग जाता है, गैरी इंस्पेक्टर का फोन पानी में डाल देता है।
सीरत अपने घर से बाहर निकलती है, वह जल्दी जल्दी में कही जा रही होती है, दूसरी ओर मनबीर और साहिबा को अंगद की कार मिलती है मनबीर कार की हालत देख कर डर जाती है, वह साहिबा से पूछती है कि अंगद कहा है, साहिबा मनबीर से गलत न सोचने के लिए कहती है और उसे बताती है कि अंगद बिल्कुल सही सलामत था, तभी वह देखते है कि कार के पहियों ने कीलें लगी हुई है। साहिबा मनबीर को बताती है कि इन्ही कीलों की वजह से कार का एक्सीडेंट हुआ था, मनबीर कहती है कि ये किसी की साजिश है।
गैरी और इंद्र पुलिस को लेकर वहां पहुंचते है इंद्र साहिबा से अंगद के बारे में पूछता है, साहिबा कहती है कि वह नही जानती कि अंगद कहां है? साहिबा बताती है कि मैने बेहोश होने से पहले किसी को देखा था जो अंगद को घसीट कर ले जा रहा था लेकिन मैं उसका चेजरा नही देख पाई।
सीरत PCO में आ जाती है तभी उसे एक नए शक्स का फोन आता है, सीरत उसे बताती है कि अंगद उसी के पास है, वह शक्स सीरत से कहता है मुझे पता था कि तुम मुझे अच्छी खबर सुनाने वाली हो, इसलिए मैने तुम्हे अपना पार्टनर बनाया ताकि मैं बरार परिवार से बदला ले सकूं। सीरत कहती है कि जब अंगद ने मुझे घर से बाहर निकाला था तभी मैने अंगद और साहिबा से बदला लेने के बारे में सोच लिया था, इसलिए मुझसे सबसे पहले आपका ख्याल आया, कि आप मेरी मदद कर सकते है, वह शक्श कहता है कि मैं तुम्हारी नही बल्कि अपनी मदद कर रहा हु क्योंकि मुझे उन बरार परिवार से बदला लेना है।
सीरत उस शक्श से पूछती है कि क्या उसने डॉक्टर डिसूजा को अंगद का चेहरा बदलने के लिए मना लिया है, वह शक्श कहता है कि पैसा सभी काम कर देता है। सीरत कहती है कि मैं साहिबा को तड़पते हुए देखना चाहती हूं, वह शक्श बोलता है कि मैं अंगद का नया चेहरा देखना चाहती हूं, सीरत कहती है कि मैं अंगद को दूंगी नया चेहरा, नई जिंदगी और नई पहचान जिसके बाद अंगद खुद को भी नहीं पहचान पाएगा।
अंगद बाहर जाने का दरवाजा खोलने लगता है, लेकिन दरवाजा बाहर से बंद होता है, सीरत उस शख्स से कहती है कि मैंने तुमसे कुछ दवाइयां भिजवाने के लिए कहा था, वह शख्स सीरत से कहता है कि मौसम खराब होने के कारण वह डिलीवर नही हो सके इसलिए उसे खुद शहर जाकर उन्हें लाना होगा, अंगद एक चाकू उठा लेता है।
मनबीर साहिबा से कहती है कि वह अब कोई भी प्लान अकेले नहीं बनाएगी इससे उसी जान को खतरा हो सकता है, साहिबा मनबीर से कहती है कि हमे अंगद को इसी जंगल में ढूंढना चाहिए गुरलिन साहिबा से कहती है कि क्या वह इस जंगल में भटकते रहेंगे? साहिबा कहती है कि उसने उस शख्स को ले जाते हुए देखा था। मनबीर साहिबा की बात मान लेती है। जस्सी सबके लिए होटल बुक करता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद चाकू से दरवाज़ा खोलने की कोशिश करता है लेकिन तभी सीरत आ जाती है अंगद वापस बेड पर जाने लगता है लेकिन सीरत अंगद को देख लेती है, दूसरी ओर मनबीर और साहिबा अंगद को ढूंढ रहे होते है, अंगद सीरत से बचने के लिए जोर से चिल्लाता है साहिबा और मनबीर को अंगद की आवाज सुनाई देती है।