Teri Meri Doriyaann 23 April 2024: साहिबा के हाथ लगा अकीर के किडनैपर का सबूत, शो अब आया ये मसालेदार ट्विस्ट...
सीरियल "तेरी मेरी डोरियाँ" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा अकीर के पवित्र धागे के पास आती है और सोचती है कि वह कहाँ हो सकता है। फिर वह उसे लकड़ी के घोड़े पर खेलते हुए देखती है, और उसे अपने गुप्त मित्र से यह कहते हुए सुनती है कि वह अपने माता-पिता को देखना चाहता है।
दलजीत साहिबा से कहती है कि उन्हें अकीर की तलाश करने की जरूरत है, जिससे उसे यह उल्लेख करने के लिए प्रेरित किया गया कि उसका मानना ​​है कि उसके लापता होने के लिए उसका गुप्त दोस्त जिम्मेदार है। वह अकीर को खोजने के लिए इस व्यक्ति को खोजने के महत्व पर जोर देती है।
हालाँकि, जब पुलिस आती है और रिपोर्ट करती है कि उन्हें कोई सुराग नहीं मिला है, तो अंगद उनसे आग्रह करता है कि अकीर का पता लगाने के लिए जो भी करना पड़े वह करें। अंगद से दूर रहने की साहिबा की सलाह न मानने पर पछतावा होने के बावजूद, दलजीत पूछता है कि क्या वह जानता है कि अकीर उसका बेटा है।
साहिबा इसकी पुष्टि करती है और फिर अंगद के कार्यों पर निराशा व्यक्त करते हुए, राहत शिविर में जो कुछ हुआ उसके बारे में दलजीत को सच्चाई बताती है। दलजीत मानती हैं कि अगर उन्होंने यह जानकारी पहले बता दी होती तो चीजें अलग होतीं।
अकीर के लिए अंगद की चिंता उसके दिमाग पर भारी पड़ती है। अरमिंदर ने उसे अकीर के बारे में चिंता करना बंद करने की सलाह दी और उसे आश्वासन दिया कि उसके माता-पिता अपने बेटे की देखभाल करने में पूरी तरह सक्षम हैं।
वह बताता है कि कैसे अंगद की अकीर के साथ व्यस्तता के कारण शादी की तारीख तय करने में समस्याएँ आईं। हालाँकि, अंगद तैयारी के साथ आगे बढ़ने से पहले अकीर को खोजने के लिए दृढ़ संकल्पित है।
बिज्जी दलजीत से महत्वपूर्ण जानकारी छुपाने के लिए उसका विरोध करती है। दलजीत को चिंता है कि अंगद अकीर को उससे दूर ले जाएगा। हालाँकि, बिजी ने उसे आश्वस्त किया कि ऐसी स्थिति नहीं आएगी।
हरमीत अपने अतीत को याद करती है जबकि अमू उससे इतनी सारी नींद की गोलियाँ लेने के बारे में सवाल करती है। इसके बाद हरमीत ने साहिबा और उसके बेटे में अंगद की स्पष्ट रुचि पर टिप्पणी की।
अमू ने अंगद पर भरोसा किया और हरमीत को चिंता न करने का आश्वासन दिया। शेर की पोशाक पहने एक संदिग्ध अपहरणकर्ता अकीर के कमरे में घुसता है और कुछ खोजता है।