Teri Meri Doriyaann 20 March 2024: साहिबा को बदचलन बताएगा अंगद, सालों बाद टकराएंगे एक-दूसरे के सामने...
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी में अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक दोहराया जा रहा है। अनुपमा में समर की मौत के बाद अनुज को घर से जाना पड़ गया था।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी अक्षरा को देवर की मौत की खामियाजा भुगतना पड़ा था। अब बारी साहिबा की है जो कि ससुर की मौत के बाद घर छोड़ चुकी है।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' में अब तक आपने देखा, अस्पताल में इलाज के दौरान इंद्र की मौत हो जाती है। परिवार के सभी लोग इंद्र की मौत का मातम मनाते हैं। वहीं साहिबा अपना बच्चा खो देती है।
परिवार के लोग साहिबा को इंद्र का कातिल बताते हैं। वहीं अंगद भी साहिबा से किनारा कर लेता है। अंगद के कहने पर साहिबा घर से चली जाती है। रास्ते में साहिबा का एक्सीडेंट हो जाता है।
रास्ते में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा की तरह साहिबा एक आदमी से टकराती है। ये अजनबी साहिबा की मदद करता है। इसी बीच सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी में एक बड़ा बदलाव आने वाला है।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, एक्सीडेंट होने के बाद साहिबा अंगद के पास वापस जाने की कोशिश करेगी। अंगद इस बार साहिबा को भाव नहीं देगा।
ऐसे में साहिबा पूरे परिवार के होते हुए अकेली पड़ जाएगी। ऐसे में सरदार सिंह साहिबा को सहारा देगा। साहिबा सरदार सिंह के साथ एक ही छत के नीचे रहना शुरू कर देगी। साहिबा सरदार सिंह के बेटे को मां का प्यार देगी।
जल्द ही कहानी में अंगद की एंट्री होने वाली है। अंगद को पता चलेगा कि साहिबा उसके होते हुए किसी गैरमर्द के साथ रह रही है। ये बात जानकर अंगद का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। अंगद साहिबा को करेक्टरलैस बताएगा। हालांकि अंगद को साहिबा और सरदार सिंह की खुशियां देखकर जलन भी होगी।