Teri Meri Doriyaann 19 March 2024: उजड़ा साहिबा का कोख, अब किस गैरमर्द के हाथ में सौंपेगी अपनी जिंदगी...
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी में इस समय हंगामा मचा हुआ है। साहिबा की वजह से इंद्र की जान चली गई है। ऐसा होते ही परिवार के लोग साहिबा के खिलाफ जा खड़े हुए हैं।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' में अब तक आपने देखा, साहिबा इंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाती है। इलाज के दौरान इंद्र की हालत खराब हो जाती है। वहीं साहिबा का भी मिसकैरेज हो जाता है।
इसी बीच इंद्र की जान चली जाती है। मनवीर और परिवार के बाकी लोग साहिबा को इंद्र क कातिल बताते हैं। अंगद को साहिबा की शक्ल तक देखने से इनकार कर देता है। अंगद के अंतिम संस्कार के समय साहिबा एक छोटे बच्चे से टकराती है। ये बच्चा साहिबा की आने वाली जिंदगी को पूरी तरह से बदलने वाला है।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अंगद के परिवार की बेरुखा साहिबा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। अंगद साहिबा को घर से जाने के लिए कहेगा। हालांकि गैरी अब भी साहिबा का साथ देगा। ऐसे में साहिबा अपना घर छोड़ने का फैसला करेगी।
साहिबा बिना कुछ कहे अपने परिवार को छोड़कर चली जाएगी। दूसरी तरफ ये बच्चा साहिबा से टकरा जाएगा। ये बच्चा साहिबा को अपनी मां बताएगा। इतना ही नहीं ये बच्चा साहिबा को अपने घर में पनाह भी देगा।
जल्द ही साहिबा की मुलाकात इस बच्चे के बाप से होगी। इस बच्चे का बाप साहिबा को घर में रहने की इजाजत दे देगा। इस तरह से साहिबा अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली है। सबको लगने लगेगा कि साहिबा और सरदार सिंह शादीशुदा हैं।
सरदार का साथ मिलने के बाद भी साहिबा अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाएगी। इसी बीच अंगद भी साहिबा की गली से निकलने वाला है।
जल्द ही अंगद को पता चलेगा कि साहिबा ने किसी और के साथ शादी कर ली है। ये बात जानकर अंगद को सदमा लगने वाला है।