Teri Meri Doriyaann 10 March 2024: साहिबा की हुई मौत? अंगद को पता चला सीरत की हकीकत, शो में आएगा महाट्विस्ट
आज की एपिसोड में आप देखेंगे की सीरत अंगद के कमरे में जाती है, अंगद बेड के गिरा होता है, सीरत कहती है कि उस पर से इतनी जल्दी दवाई का असर कैसे खत्म हुआ, अंगद पुछता है कि क्या तुम मुझे नशे वाली दवाई दे रही थी, सीरत मना करती है।
अंगद अपने हाथ में ब्लेड पकड़ लेता है और सीरत से और दर्द राहत दवाई लाने को कहता है, अंगद सीरत से कहता है कि वह मेरा तकिया सही कर दे, सीरत अंगद का तकिया ठीक करती है अंगद ब्लेड की मदद से उसके गले में लटक रही चाबी निकाल लेता है। फिर सीरत कमरे से चली जाती है अंगद अपनी रस्सियां खोलता है, और कहता है कि वह सीरत के घर वापस आने से पहले ऑपरेशन थिएटर पहुंचेगा।
सीरत का साथी प्रकाश सीरत का पार्सल लेने पहुंच जाता है, अधिकारी प्रबजोत को कॉल करके उसके बारे में बता देता है, सीरत और प्रबजोत वहां आ जाता है। वह उस आदमी की पार्सल उठाने में मदद करने लगते है प्रकाश उन्हे मदद करने से मना करता है सीरत और प्रबजोत को प्रकाश कर शक होता है कि वह मदद करने से मना क्यों कर रहा है? साहिबा सीरत से कहती है कि वो उसका पीछा करेगी।
दूसरी ओर इंस्पेक्टर बरार परिवार से कहता है कि कुत्ते अंगद की को सुगंध से उसे ढूंढने का प्रयास करेंगे। इंद्र को अंगद का चिंता होती है वह कहता है कि शायद अंगद के साथ कुछ अनहोनी हुई है। तभी वहां मनबीर आ जाती है, इंद्र मनबीर से कहता है कि उसे आराम करना चाहिए मनबीर बोलती है कि वो अंगद को ढूंढने में उनकी मदद करना चाहती है। इंस्पेक्टर कुत्तों को लेकर अंगद को ढूंढने चला जाता है।
प्रबजोत हंसराज को कॉल करके प्रकाश के बारे में बताने लगती है लेकिन प्रकाश उसे बेहोश कर देता है और अपने साथ लेकर चला जाता है। साहिबा प्रकाश को देख नही पाती, दुसरी ओर अंगद देखता है सीरत ने ऑपरेशन थिएटर तैयार करके रखा हुआ है।
अंगद अपने साथी से डॉक्टर डिसूजा के बारे में पूछती है उसका साथी कहता है कि वह कभी भी आता होगा, फिर वह बोलता है कि वो भी जल्द से जल्द अंगद से बदला लेना चाहता है। दूसरी ओर अंगद को सीरत के बारे में सब पता लग जाता है कि वो उसका चेहरा बदलने की तैयारी कर रही है। वह कहता है कि सीरत को उसी की दवाई खिला देगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की साहिबा जख्मी हालत में बेड पर लेटी होती है उसके पास एक छोटा बच्चा आता है वह साहिबा को मां कहता है और बोलता है कि उन्हें पापा को ढूंढने जाना है साहिबा उसे बच्चे के गाल पर हाथ लगती है तभी वह बच्चा गायब हो जाता है, साहिबा को एहसास होता है कि वह गर्भवती हो गई है।