Pandya Store 24 Jan 2024: जिंदगी और मौत के बीच जूझी धवल की जान, नताशा से भीख मांगने पर मजबूर होगा अमरीश...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नताशा और धवल की बहस से होती है। वह कहती है कि तुमने मुझे दोषी ठहराया है, तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है, तुम्हें मुझ पर भरोसा करना चाहिए था, तुम इतना नीचे कैसे गिर सकते हो, यह तुम्हारी गलती नहीं है, शायद मैं गलत आदमी से प्यार करती थी। वह रोती है और चली जाती है।
धवल हैरान रह गया हेतल धवल से मिलने आती है। वह उसे कमरे में नहीं पाती और उसे बुलाती है। धवल नताशा से उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह गिर जाता है और उसके सिर पर चोट लग जाती है। हेतल चिराग से धवल के बारे में पूछती है। चिराग कहता है मैं उसे फोन करूंगा। अम्बा और सब लोग आते हैं। अम्बा पूछती है कि क्या हुआ? हेतल का कहना है कि धवल यहां नहीं है। अंबा का कहना है कि वह नताशा से माफी मांगने गया है, वह उसे वापस ले आएगा। चिराग कहता है कि अगर वह नताशा के साथ है तो अच्छा है, उसे अकेला नहीं रहना चाहिए।
धवल ने नताशा को चिल्लाया। वह उठने की कोशिश करता है. वह फिसल जाता है और पूल में गिर जाता है। नताशा ऑटो किराये पर लेने जाती है। वह छोड़ देती है। वह धवल के शब्दों के बारे में सोचती है। उसे चिराग का फोन आता है। वह डिस्कनेक्ट हो जाती है। प्रणाली उसे बुलाती है। वह कॉल उठाती है. प्रणाली का कहना है कि धवल गायब है, क्या आप जानते हैं वह कहां है।
नताशा कहती है कि उसने मेरा अपहरण कर लिया और मुझसे शादी करने के लिए फार्महाउस पर ले गया, जाओ और उसे रोको, अब यह खत्म हो गया है। प्रणाली का कहना है कि धवल फार्महाउस पर है। अम्बा कहती है जाओ और उसे ले आओ। अमरीश, भावेन और चिराग चले गए। नताशा घर आती है अमरीश, भावेन और चिराग फार्महाउस पर आते हैं और धवल को चिल्लाते हैं। वे मंडप सेट देखते हैं।
वे धवल की तलाश करते हैं। वे उसे कहीं भी नहीं देखते हैं। वे पूल के किनारे खून के धब्बे देखते हैं। वे पूल के अंदर देखते हैं। अमरीश ने धवल को चिल्लाया। धवल को अंदर डूबता देख वे चौंक जाते हैं। वे सभी उछल पड़े और धवल को बाहर निकालने के लिए दौड़ पड़े। वे उसे बाहर ले आते हैं। वे देखते हैं कि सिर से खून बह रहा है। अमरीश अपने शरीर से पानी बाहर निकालता है। वे रोते हैं और उसे उठने के लिए कहते हैं। अमरीश ने भावेन से एम्बुलेंस को बुलाने के लिए कहा। वह धवल को गले लगाता है और रोता है। वे धवल को उठाकर ले जाते हैं।
नताशा धवल को याद करती है। सुमन पूछती है कि आप बाहर जाने से पहले मुझे क्यों नहीं बताते। नताशा रोती है और उसे गले लगा लेती है। सुमन गुस्सा होने के लिए सॉरी कहती है। नताशा कहती है मुझे खेद है, मेरा जीवन व्यवस्थित क्यों नहीं है।
धवल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी को उसकी चिंता रहती है अम्बा रोती है. डॉक्टर का कहना है अमरीश जी, धवल की हालत गंभीर है, उनके सिर पर गहरी चोट लगी है, शरीर काफी देर तक पानी में था, शरीर में क्लोरीन जाने की संभावना है, अगले 24 घंटे बेहद नाजुक हैं। अम्बा और सभी लोग रोते हैं।
सुमन नताशा को सांत्वना देती है। वह कहती है कि तुम्हारे साथ जो कुछ भी हुआ मैं उसे बदल नहीं सकती, हम उम्मीद कर सकते हैं कि चीजें ठीक हो जाएंगी, रोना बंद करो। नताशा कहती है मैं तुमसे प्यार करता हूँ।
सुमन कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ और उसे गले लगा लेती है। सुबह होती है, अंबा धवल को देखती है और रोती है। सभी लोग वहां आकर रोते हैं धवल को होश आ गया वह परिवार को देखता है वह अपनी आँखें बंद कर लेता है और नताशा को याद करता है। वह नताशा के बारे में पूछता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अमरीश कहते हैं मैं तुम्हें घर ले जाने आया हूं। नताशा ने मना कर दिया वह कहता है कि धवल अस्पताल में है, मुझे बचाओ, समझौते को पढ़ो और उस पर हस्ताक्षर करो, जब तक तुम संदीप को दिए गए पैसे नहीं चुकाओगे तब तक तुम मखवाना घर में रहोगे। वह अनुबंध पर हस्ताक्षर करती है।