Pandya Store 18 September 2023 : सुमन के साथ नताशा का हुआ जमावड़ा, अमरेश ने प्रणाली को दी कड़ी चेतावनी, शो में होगा ये फुल ऑफ ड्रामा...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नताशा द्वारा सुमन से मिलने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करने से शुरू होता है। जैसे ही वह घर में प्रवेश करने लगती है, इससे पहले कि वह देख पाती कि अंदर क्या हो रहा है, अंबा ने उसे रोक दिया।
अंबा, चिंता का बहाना करते हुए, नताशा से कहती है कि वह पैकिंग के बारे में चिंता न करे क्योंकि चमेली इसकी देखभाल करेगी, और वह धवल को पगफेरा ले जाने के लिए बुलाएगी। नताशा उनके हाव-भाव से प्रभावित हो जाती है और अंबा उसे चीजों को संभालते समय आराम से बैठने की सलाह देती है। फिर अंबा घर के अंदर जाती है और चौंकने का नाटक करती है।
अंदर, भवन प्रणाली के बगल में बैठा है, जो बेहोश है। डॉली घटनास्थल पर प्रवेश करती है, खून देखकर सदमे में चिल्लाती है और भवन पर इसका कारण बनने का आरोप लगाते हुए दावा करती है कि उसके पास उनकी लड़ाई की रिकॉर्डिंग है।
अंबा डॉली को जाने के लिए मना लेती है। हेतल भी भवन से लड़ाई के बारे में सवाल करती है और अंबा कमरे से बाहर निकलने से पहले स्थिति से हतप्रभ दिखाई देती है। भवन ने किसी भी गलत काम से इनकार किया और डॉक्टर को बुलाया, जबकि हेतल ने जोर देकर कहा कि उन्हें चिकित्सा में देरी नहीं करनी चाहिए। भवन एक एम्बुलेंस को बुलाता है, और जब एम्बुलेंस आती है तो अंबा नताशा के साथ होती है।
नताशा स्थिति के बारे में सवाल पूछना शुरू करती है, लेकिन अंबा उसे बताती है कि यह पड़ोसियों के लिए है। नताशा ने नोटिस किया कि एम्बुलेंस उनकी ओर जा रही है, लेकिन अंबा ने तुरंत समझाया कि यह उसके लिए है, क्योंकि उसने नियमित जांच के लिए बुलाया था। अंबा फिर एम्बुलेंस कर्मियों को बुलाती है और मरीज होने का दावा करती है लेकिन प्रणाली का नाम बताती है।
नताशा को लगता है कि कुछ गड़बड़ है, लेकिन अंबा ने उसकी चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि प्रणाली ने एम्बुलेंस को फोन किया होगा। धवल आता है, और अंबा उसे नताशा के साथ पगफेरा के लिए विदा करने का अवसर लेती है। इस बीच, डॉक्टर प्रणाली की जांच करते हैं, जिसे होश आ जाता है। हालाँकि, प्रणाली ने बोलने से इनकार करते हुए एक गिलास पानी फेंक दिया।
हेतल उसे फिलहाल कुछ भी न कहने की सलाह देती है। भवन को लड़ाई और प्रणाली का सीढ़ियों से नीचे गिरना याद आता है। डॉक्टर चला जाता है, और अमरेश स्थिति के बारे में पूछताछ करने आता है। हेतल ने उसे भवन और प्रणाली की सार्वजनिक लड़ाई के बारे में बताया। अंबा ने नताशा पर दोष मढ़ दिया, यह सुझाव देते हुए कि उसने इसे उकसाया होगा। अमरेश नताशा के ठिकाने के बारे में जानना चाहता है, और अंबा कहती है कि उसने उसे पगफेरा के लिए भेजा था, और उसे आश्वासन दिया कि उसने कुछ भी नहीं देखा है।
एक अलग सीन में नताशा धवल से कहती है कि अगर वह जाना चाहता है तो कोई बात नहीं। धवल सहमत हो जाता है और चला जाता है। सुमन और नताशा भावुक होकर गले मिले। अमरेश ने प्रणाली का विरोध किया और उस पर भवन को उकसाने का आरोप लगाया। वह उसे आगे विवाद पैदा करने के खिलाफ चेतावनी देता है और धमकी देता है कि अगर उसने परिवार के भीतर परेशानी पैदा करना जारी रखा तो वह उसे निष्कासित कर देगा।
अंबा नाटक को सामने आते देखकर मुस्कुराती है। बाद में, अंबा ने चिराग को निर्देश दिया कि वह डॉली को वीडियो हटाने के लिए मनाए ताकि परिवार की छवि खराब न हो। चिराग भवन का बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन डॉली उस पर शामिल होने का आरोप लगाती है। चिराग ने सुझाव दिया कि वे मामले को पीछे छोड़ दें, और वह उनके लिए एक यात्रा का प्रस्ताव देकर डॉली को मुस्कुराने में कामयाब रहा।
डॉली ख़ुशी से सहमत हो जाती है। एक रात के दृश्य में, धवल नताशा को देखने के लिए उसके कमरे में घुस जाता है। नताशा जाग जाती है और चिल्लाने वाली होती है, लेकिन सुमन जाग जाती है और उससे छड़ी मांगती है, उसे लगता है कि कोई चोर है। नताशा घबरा जाती है, धवल को धक्का देती है और वह जमीन पर गिर जाता है।